चारा घोटाला: 23 नवंबर को CBI की स्पेशल कोर्ट में पेश होंगे लालू यादव
चारा घोटाला: 23 नवंबर को CBI की स्पेशल कोर्ट में पेश होंगे लालू यादव
Share:

पटना: राष्ट्रीय जनता दल (राजद) सुप्रीमो और पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव 22 नवंबर को पटना पहुंचेंगे. 23 नवंबर को CBI की स्पेशल कोर्ट में चारा घोटाला मामले में उनकी पेशी है. लालू यादव के पटना आने की पुष्टि राजद के राष्ट्रीय प्रवक्ता मृत्यूंजय तिवारी ने की है. मृत्यूंजय तिवारी ने बताया कि राजद सुप्रीमो 23 नवंबर को CBI की स्पेशल कोर्ट में पेश होने के लिए पटना आ रहे हैं. 

यह भी जानकारी मिली है कि उनके साथ पूर्व सीएम और उनकी पत्नी राबड़ी देवी भी पटना आ रही हैं. लालू प्रसाद यादव CBI की विशेष अदालत में चारा घोटाला मामले में हाजिर होंगे. वो चारा घोटाला मामले में बांका उपकोषागार से 46 लाख रुपए फर्जी निकासी मामले में अदालत में पेश होंगे. लालू प्रसाद इस मामले में मुख्य आरोपी हैं. इससे पहले CBI की एक स्पेशल कोर्ट ने चारा घोटाला मामले में लालू प्रसाद सहित 28 आरोपियों को कोर्ट में पेश होने का आदेश दिया था. अदालत ने लालू प्रसाद को सदेह कोर्ट में हाजिर होने का आदेश दिया था. 

इसी मामले में विशेष अदालत ने अनुपस्थित अभियुक्तों के संबंध में CBI को निर्देश दिया है कि यह रिपोर्ट दें कि वे जिंदा है या मर गए ? मंगलवार को मामले की सुनवाई के दौरान लालू यादव सहित तीन आरोपितों ने बीमारी का हवाला देते हुए कोर्ट में वकील के जरिए पेश होकर 317 का आवेदन दिया था. तब अदालत ने उनकी मांग को स्वीकार किया था, सुनवाई के बाद स्पेशल कोर्ट ने लालू समेत सभी अभियुक्तों को 23 नवंबर को सदेह हाजिर रहने का निर्देश दिया है. जिसके बाद लालू अदालत में पेश होने के लिए 22 नवंबर को पटना आ रहे हैं.

'प्रधानमंत्री की बात पर विश्वास नहीं, ये बड़े दुःख की बात...', विपक्ष के संदेह पर बोले सीएम खट्टर

उत्तराखंड में पूरी तरह हटे कोरोना प्रतिबन्ध, अब करना होगा केवल इन नियमों का पालन

कृषि कानूनों की वापसी पर बोले तेजस्वी यादव- और टूट गया...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -