फरार बाबा वीरेंद्र देव के आश्रम पर चला MCD का बुलडोजर
फरार बाबा वीरेंद्र देव के आश्रम पर चला MCD का बुलडोजर
Share:

दिल्ली : MCD अपनी बड़ी कार्यवाही के चलते बाबा वीरेंद्र देव का आश्रम तोड़ने के लिए पुरे साजो सामान के साथ पहुंच गई है. बाबा वीरेंद्र देव ढाई महीने से फरार है. MCD का कहना है कि वीरेंद्र देव का आश्रम गैर क़ानूनी ढंग से बना है. दिल्ली के विजय विहार इलाके में इस समय आश्रम के बाहर भारी पुलिस बल तैनात है. MCD कि टीम फ़िलहाल आश्रम पर कार्यवाही का प्लान बना कर आयी है और जल्द ही कार्यवाही शुरू की जाएगी.

गौरतलब है कि वीरेंद्र देव दीक्षित की आध्यात्मिक यूनिवर्सिटी में चल रहे सैक्स स्कैंडल का खुलासा होने के बाद पूरे देश भर में अफरा-तफरी मच गई थी. कोर्ट के आदेश पर बाबा के सभी ठिकानों पर छापेमार कार्रवाई करते हुए बंधक बनाई गई लड़कियों को मुक्त कराया गया था. पुलिस जैसे-जैसे बाबा के ठिकानों पर छापे मारकर तफ़्तीश करती गई, वैसे-वैसे कई चौंकाने वाले खुलासे हुए थे.

बाबा खुद को कृष्ण मानता था और आश्रम में रह रही सेविकाओं को गोपी बताकर उनसे दुष्कर्म किया करता था. ऐसा भी कहा जा रहा है कि बाबा ने 16000 लड़कियों से संबंध बनाने का लक्ष्य रखा था और इसके लिए वह रोजाना 10 लड़कियों से संबंध बनाता था. आश्रम से मुक्त कराई गई एक सेविका ने बताया कि जिस भी आश्रम में बाबा पहुंचता था तो रात के 'गुप्त प्रसाद' के लिए 8-10 लड़कियों को सिलेक्ट किया जाता. 'गुप्त प्रसाद' बाबा के सैक्स के लिए सीक्रेट कोड था.

आश्रम रजिस्टर में माहवारी का रिकॉर्ड दर्ज

दिल्ली हाईकोर्ट - “क्या पुलिस बत्तख की तरह काम करती है”

जेल में भी बाबागिरी, सलाखों के पीछे भी सत्संग

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -