'रोड-नाली जैसे मुद्दे नहीं, लव जिहाद पर करिए फोकस', BJP वर्कर्स को प्रदेश अध्यक्ष की नसीहत
'रोड-नाली जैसे मुद्दे नहीं, लव जिहाद पर करिए फोकस', BJP वर्कर्स को प्रदेश अध्यक्ष की नसीहत
Share:

बेंगलुरु: कर्नाटक (Karnataka) में बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष नलिन कुमार कतील ने एक ऐसा बयान दिया है, जिससे विवाद बढ़ सकता है। बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष नलिन कुमार कतील ने कहा कि कर्नाटक के लोगों को इस वर्ष के विधानसभा चुनाव में सड़क, नाली एवं अन्य छोटे मुद्दों के बदले लव जिहाद के मुद्दे को प्राथमिकता देनी चाहिए। मंगलुरु में ‘बूथ विजय अभियान’ समारोह के चलते पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए नलिन कुमार कतील ने उनसे सीवेज एवं सड़कों के बारे में बोलने की जगह ‘लव जिहाद’ जैसे मुद्दों पर ध्यान केंद्रित करने को बोला।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, आगामी चुनावों के लिए मंगलुरु शहर के निर्वाचन क्षेत्रों में पार्टी कार्यकर्ताओं को तैयार करने के लिए सोमवार को आयोजित ‘बूथ विजय अभियान’ के शुभारंभ पर बोलते हुए कतील ने पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (PFI) पर पाबंदी लगाने के केंद्र के कदम का स्वागत किया तथा कहा कि इससे लोगों की जान बचाने में सहायता प्राप्त हुई है। उन्होंने आरोप लगाया कि कई हिंदू कार्यकर्ताओं की PFI ने हत्याओं का षड्यंत्र रचा था।

उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा कि आप लोग सड़क, गटर, नालियों एवं अन्य छोटे मुद्दों के बारे में बात न करें। यदि आपके बच्चों के जीवन से जुड़े मुद्दे-लव जिहाद को रोकना है, तो हमें बीजेपी (सरकार बनाने के लिए) की आवश्यकता है। सोमवार को कर्नाटक कांग्रेस ने कतील के भाषण का एक वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा, ‘प्रदेश का विकास, रोजगार एवं शिक्षा मामूली मुद्दे हैं! यह शर्मनाक है कि भाजपा  ने अपने पार्टी कार्यकर्ताओं से विकास के बारे में बात नहीं करने के लिए कहा है, जो कि उसने बहुत कम किया है।’ सोमवार को कतील ने बीजेपी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए आरोप लगाया कि PFI पर प्रतिबंध लगने से पहले राज्य में दंगा चल रहा था। बीजेपी नेता ने आरोप लगाया कि PFI ने हिंदू कार्यकर्ताओं को निशाना बनाते हुए हत्याओं की एक श्रृंखला की योजना बनाई थी। उन्होंने कहा कि यदि PFI पर पाबंदी नहीं लगाई गई होती, तो आज हमारे पास मंच पर बीजेपी नेता मोनप्पा भंडारी, MLA वेदव्यास कामथ एवं हरि कृष्ण बंटवाल (दक्षिण कन्नड़ के) यहां नहीं होते। उनकी तस्वीरों पर सिर्फ एक माला होती है।

'RJD ने सीएम को हैसियत बताई...', नीतीश कुमार पर BJP ने बोला हमला

सड़क पर कराह रहे तीन लड़कों को देखकर साध्वी प्रज्ञा ने रोकी गाड़ी, हो गई मौत

'हां मैं 'प्लेबॉय' था', सेक्स क्लिप पर आया इमरान खान का चौंकाने वाला बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -