अच्छी-खासी मॉडल्स को पानी पीला देती है यह प्लस साइज मॉडल, देखें हॉट तस्वीरें...
अच्छी-खासी मॉडल्स को पानी पीला देती है यह प्लस साइज मॉडल, देखें हॉट तस्वीरें...
Share:

आज के समय में सोशल मीडिया हर किसी के लिए एक बेहद ही काम का और अच्छा प्लेटफॉर्म है. साथ ही इस प्लेटफॉर्म पर आए दिन कोई ना कोई देसी-विदेशी मॉडल कातिलाना फोटोज शेयर कर कहर बरपा ही देती है. जबकि आजकल कोई ना कोई मॉडल अपने सेक्सी और किलर फिगर को दिखाकर फैंस को घायल करने का काम भी बखूबी करती रहती है और हर दिन यह सिलसिला बना हुआ रहता रहता है. वहीं अब इसी क्रम में एक मॉडल ने सभी के होश उड़ा कर रख दिए हैं. जी हाँ, आज हम आपको आज जिस मॉडल से मिलवाने जा रहे हैं उसकी फोटोज देखकर आपका भी दिल बल्ले-बल्ले हो जाएगा.

तो आइए देखे जरा उस मॉडल की काफी सेक्सी तस्वीरें. जी दरअसल हम आपसे जिस मॉडल की हम बात कर रहे हैं वो हर बार ही अपने बोल्ड लुक के कारण चर्चाओं का विषय बने हुए रहती हैं और यह विदेशी मॉडल हमेशा ही अपने सेक्सी लुक के कारण तहलका मचाने का काम करती है और इस बार फिर इस मॉडल ने कुछ ऐसा काम कर दिखाया है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि इस मॉडल का नाम Fluvia Lacerda है. जो कि आए दिन अपने बोल्ड फोटोज से तहलका मचाते रहती हैं.

अपनी इन नई तस्वीरों की मदद से इस मॉडल ने एक बार फिर सभी को यह बता दिया है कि वह कितनी हॉट और सेक्सी नजर आती है. Fluvia Lacerda को देखने के बाद सभी पागल हो जाते हैं क्योंकि यह मॉडल बहुत सेक्सी और हॉट नजर आती हैं. 

 

गुपचुप तरीके से सुष्मिता ने कर ली सगाई, फोटो हुई वायरल!

मलंग के सेट से तस्वीरें-वीडियो वायरल, आदित्य संग बाइक पर बैठी नजर आई दिशा

प्रभास ने इंस्टा पर डाली पहली फोटो, इस एक्ट्रेस ने किया बाहुबली का वेलकम

नए फोटोशूट से जेनिफर विंगेट ने मचाई सनसनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -