कोरोना वॉरियर्स पर फूल बरसाने से नाराज हुई यह अभिनेत्री, पीएम को सुनाई खरी-खोटी

इस समय कोरोना वायरस के कहर से सभी परेशान हैं. ऐसे में इसके खिलाफ लड़ रहे मेडिकल स्टाफ और पुलिसवालों (कोरोना वॉरियर्स) के सम्मान में बीते रविवार को वायुसेना के हेलीकॉप्टर ने किंग जार्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी में डॉक्टरों, नर्सों और अन्य पैरामेडिकल स्टाफ पर गुलाब के फूल बरसाए. वहीं मेडिकल स्टाफ के सम्मान पर एक्ट्रेस अमायरा दस्तूर ने गुस्सा दिखाया है क्योंकि यह उन्हें बिलकुल अच्छा नहीं लगा.

 

हाल ही में अमायरा ने अपने ट्वीट में कर्नाटक के कांग्रेस नेता के सवालों का जवाब दिया है. जी दरअसल, कांग्रेस नेता श्रीवत्स ने पीएम मोदी की इस पहल पर सवाल उठाते हुए कहा, "अगर पीएम केयर गरीबों को खाना खिलाने, प्रवासी मजूदरों को उनके घर पहुंचाने, सभी डॉक्टरों को पीपीई किट्स दिलवाने, कोरोना वायरस की टेस्टिंग और ट्रीटमेंट के लिए इस्तेमाल नहीं हो रहा है, तो वह किसलिए इस्तेमाल हो रहा है." वहीं श्रीवत्सा के इस ट्वीट पर रिएक्ट करते हुए अमायरा दस्तूर ने कहा- "अस्पतालों पर गुलाब की बरसात करने वाले हेलीकाप्टरों के लिए फ्यूल खरीदने के लिए इसका इस्तेमाल किया जा रहा है.''

केवल इतना ही नहीं अमायरा ने आगे लिखा, "और हां केंद्र सरकार के सेंट्रल विस्टा रीडेवलपमेंट प्रोजेक्ट को मत भूलिए, जो 12,879 करोड़ रुपए का है. क्या आपको नहीं लगता है कि अब हमारे टैक्स और राहत कोष के बंटवारे पर बारीकी से ध्यान देने का वक्त है." इस समय लोग अमायरा दस्तूर के इस ट्वीट पर जमकर रिएक्ट कर रहे हैं. आप सभी जानते ही होंगे अमायरा ने करियर की शुरुआत बतौर मॉडल की थी और उन्होंने फिल्म करियर 2013 में शुरू किया जो मनीष तिवारी की रोमांटिक फिल्म 'इस्सक' से हुई थी.

कोरोना से जंग में एक साथ उतरे 85 कलाकारों ने दी प्रस्तुति, कॉन्सर्ट से कमाए करोड़ों रुपये

मुंबई में बाणगंगा में विसर्जित हुईं ऋषि कपूर की अस्थियां, आलिया भट्ट भी हुईं शामिल

मोटे पेट से हो गए हैं परेशान तो आज से शुरू कर दें काले नमक का सेवन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -