कपड़ों के साथ निकली ऐसी भयानक चीज जिसे देखते ही निकली महिला की चीख
कपड़ों के साथ निकली ऐसी भयानक चीज जिसे देखते ही निकली महिला की चीख
Share:

अमेरिका के फ्लोरिडा से हाल ही में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है जिसके बारे में सुनकर आप भी सतर्क रहने लग जाएंगे. दरअसल यहां पर एक महिला के साथ कुछ ऐसा हुआ जिसके बारे में उसने फेसबुक पर शेयर किया है जिस पर लोग तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. दरअसल यहां पर एक महिला वॉशिंग मशीन में कपड़े धो रही थी. इसके बाद जब वो वाशिंग मशीन के ड्रॉयर से कपड़े निकाल रही थी तो महिला ने ड्रॉयर के अंदर कपड़ों के साथ एक जीव को देखकर हैरान रह गई और फिर वो चीखते हुए बाहर की ओर भाग गई.

सूत्रों की माने तो जब महिला वॉशिंग मशीन के ड्रायर से कपड़े निकालकर बाहर सुखाने के लिए ले जाने वाली थी तो अचानक उसकी नजर कपड़ों में लिपटे हुए सांप पर पड़ी. ये देख महिला के होश उड़ गए और फिर महिला कपड़ों को फेंकते हुए जान बचाकर भाग खड़ी हुई. महिला ने फेसबुक पोस्ट में चौंकाने वाली पूरी घटना बताई है. इस महिला का नाम अमांडा वाइज है. घटना के बाद महिला के पति ने सांप को पड़ककर घर से बाहर निकाला. अमांडा वाइज ने अपने फेसबुक अकाउंट पर इस बारे में लिखा है कि- 'मैं अपने पूरे जीवन में इतनी तेज कभी नहीं भागी, मेरा दिल तेजी से धड़क रहा था, मेरे पैर कांप रहे थे और मेरा पूरा शरीर पसीने से तरबतर हो गया था.'

उन्होंने ये भी बताया कि, 'जब उसके पति ने सांप को वाशिंग मशीन से बाहर निकालकर उसे जंगल में छोड़ आया तब जाकर उसकी जान में जान आई.' बता दें महिला का पति सांप पकड़ने का ही काम करता है. महिला ने अपने पोस्ट के जरिए सभी लोगों को सतर्क भी कर दिया है.

ऐसा त्यौहार जिसमे पुरुष किसी भी महिला को कर सकते हैं 'किस'

Video : ज़िंदा चूहे पर ऊगा सोयाबीन का पौधा

इस डर के कारण महिलाएं नहीं बैठती कुर्सी पर, मिलती है ऐसी सजा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -