फ्लोरिडा में भीषण हादसा, रनवे से फिसलकर नदी में जा गिरा विमान
फ्लोरिडा में भीषण हादसा, रनवे से फिसलकर नदी में जा गिरा विमान
Share:

न्यूयॉर्क: अमेरिका की फ्लोरिडा नदी में बोइंग 737 विमान गिरने की खबर सामने आई है। दुर्घटना के वक़्त विमान में 136 यात्री सवार थे। नौसेना एयर स्टेशन जैक्सनविले ने कहा है कि हादसे में किसी की भी मौत नहीं हुई है। यह हादसा शुक्रवार रात नौ बजकर 40 मिनट पर हुआ जब विमान क्यूबा से आ रहा था। तभी लैंडिंग के वक़्त रनवे से फिसलकर वह सेंट जॉन नदी में जा गिरा।

घटनास्थल पर बड़े पैमाने पर बचाव कार्य चल रहा है। इसमें किसी के भी मारे जाने की खबर सामने नहीं आई है। जैक्सनविले के पुलिस कार्यालय का कहना है कि सभी व्यक्ति जिंदा और सही सलामत हैं। वहीं जैक्सनविले के महापौर लेनी करी ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा है कि दमकल और राहतकर्मी इस समय घटनास्थल पर उपस्थित हैं। हादसे के बाद क्रू ने विमान के ईंधन को पानी में जाने से रोका। जैक्सनविले पुलिस ने ट्विटर पर लिखा है कि, 'विमान पानी में डूबा नहीं था। सभी व्यक्ति जीवित है।' 

उन्होंने ट्विटर पर दो तस्वीरें भी साझा की है, जिसमें नज़र आ रहा है कि विमान मियामी एयरलाइंस का है और वह पानी में खड़ा हुआ है। मियामी एयर इंटरनेशनल एक चार्टर एयरलाइन है जो बोइंग 737-800 का संचालन करता है। एयरलाइन के प्रतिनिधियों ने अभी इस हादसे पर कोई आधिकारिक प्रतिक्रिया नहीं दी है। बोइंग के प्रवक्ता का कहना है कि कंपनी इस हादसे के बारे में जानती है और वह इसे लेकर जानकारी एकत्रित कर रही है।

खबरें और भी:-

ट्रम्प के खिलाफ उतरे अमेरिकी सांसद, किया भारत का समर्थन

पहले दिया बच्ची को जन्म, अब प्रेमी संग विवाह करंगे न्यूज़ीलैंड की पीएम

श्रीलंका में बम ब्लास्ट की कवरेज करने गया भारतीय पत्रकार गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -