7 महीने के बेटे को गिरवी रखने चला था पिता और हुआ ऐसा...
7 महीने के बेटे को गिरवी रखने चला था पिता और हुआ ऐसा...
Share:

कई  बार लोग ऐसे मज़ा कर लेते हैं जिससे उनकी भी जान पर बन अति है. बिना कुछ सोचे ही ये मज़ाक कर लेते है जिसके कारण उन्हें भुगतना पड़ जाता है. ऐसा ही, अमेरिका के फ्लोरिडा में एक आदमी को दुकानदार के साथ मजाक करना उस वक्त भारी पड़ गया जब मामला पुलिस तक पहुँच गया. ये मज़ाक इतना ही गंभीर हो गया था कि पुलिस को आना पड़ा. आइये जानते हैं क्या रहा ये मामला. 

दरअसल, पिछले हफ्ते अपने सात महीने के बेटे को लेकर ब्रायन स्लोकम नाम का शख्स एक पॉन शॉप (ऐसी दुकान जहां सामान बेचा या गिरवी रखा जाता है) पहुँच गया. यहां उन्होंने ट्रॉली से बच्चे को निकालकर काउंटर पर रख दिया और दुकानदार को उसे खरीदने का ऑफर दे दिया. सुनकर हैरानी होगी ही लेकिन उन्होंने ऐसा ही किया. लेकिन ब्रायन ने दुकानदार से मजाक किया था लेकिन शॉप के मालिक ने इसकी जानकारी पुलिस को दे दी, जिसके बाद पुलिस ने ब्रायन को पूछताछ के लिए पकड़ लिया. 

रिचर्ड ने एक स्थानीय न्यूज चैनल को बताया कि ब्रायन अपने बेटे को गिरवी रखने को लेकर काफी गंभीर थे. उन्होंने अपने बेटे को उछालते हुए कुछ करतब दिखाए और फिर काउंटर पर रखकर बोले कि क्या मैं इसे गिरवी रख सकता हूं? इतना ही नहीं, इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें ब्रायन को अपने बेटे को काउंटर पर रखते देखा जा सकता है. वह दुकान के मालिक रिचर्ड जॉर्डन से कहता है, ‘‘मेरा बेटा सात महीने का है, इसका ज्यादा इस्तेमाल भी नहीं हुआ. मैं सिर्फ इसे गिरवी रखना चाहता हूं, क्योंकि मुझे इससे छुटकारा नहीं चाहिए. इसकी कितनी कीमत मिल सकती है’?

इसी बात को सुनकर दुकानदार ने पुलिस को खबर कर दी. दुकानदार से मिली जानकारी के बाद पुलिस ने ब्रायन की खोज के लिए दुकान के सीसीटीवी का विज्ञापन तक जारी कर दिया. पुलिस की एक टीम उनके घर पहुंची और उन्हें हिरासत में ले लिया. उसने इस पर बताया वह सिर्फ घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करना चाहते थे. पुलिस ने ब्रायन पर कोई केस दर्ज नहीं किया.

इटली के म्यूजियम में लगी 8 हजार लाशों की प्रदर्शनी

ऑस्ट्रेलिया में लोगों ने द्वीप को बनाया कबाड़ इतना मिला कचरा

यह है दुनिया का सबसे अनोखा रेस्टोरेंट, किसी हवाई जहाज की तरह है नजारा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -