फ्लोरिडा में हुई एक भयावह घटना, पुलिस ने मारी शख्स को गोली
फ्लोरिडा में हुई एक भयावह घटना, पुलिस ने मारी शख्स को गोली
Share:

अपराध के मामले हमेशा झकझोर कर रख देते हैं। हाल ही में, यह फ्लोरिडा के सबसे व्यस्त शहरों में से एक में हुआ। शहर में, फ्लोरिडा में एक प्रतिनिधि ने एक आदमी को गोली मार दी, जो गुरुवार सुबह तड़के रहते हुए ट्रॉवेल से लैस था, इस बात की जानकारी संबंधित अधिकारियों ने दी। कोलियर काउंटी के डेप्युटी ने एक अपराह्न पड़ोस में 1 बजे के बाद एक शेरिफ कार्यालय के फेसबुक पोस्ट के अनुसार प्रतिक्रिया व्यक्त की।

यह घटना इस तरह से हुई कि एक महिला ने आपातकालीन नंबर 911 पर यह बताने के लिए फोन किया कि एक आदमी अपनी जगह से बाहर चिल्ला रहा था और अपने घर में घुसने की कोशिश कर रहा था। अधिकारियों ने कहा कि प्रतिवादियों ने तुरंत निकोलस मोरालेस-बेस्निया, 37 का सामना किया और उसे आदेश दिया। अधिकारियों ने कहा कि अनुपालन करने के बजाय, मोरालेस-बेसेनिया ने कुदाल के अलावा एक तेज धार हथियार का उपयोग किया, और deputies पर आरोप लगाया।

अधिकारियों ने कहा कि स्थिति के अनुसार, प्रतिनियुक्तियों में से एक ने अपनी सुरक्षा और अपने आस-पास के लोगों की सुरक्षा के लिए भय महसूस किया और अपने हथियार को निकाल दिया। मोरालेस-बेस्निया को नेपल्स अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। मामले की जांच जारी है। अधिकारियों ने तुरंत डिप्टी या मोरालेस-बेस्निया की दौड़ या नाम की पहचान नहीं की। साथ ही पुलिस द्वारा पुरे मामले की जांच लगातार जारी है।

मार्क ज़ुकेरबर्ग ने कहा- जल्द ही फेसबुक में किए जाएंगे नए बदलाव

दुनिया में तीन करोड़ के पार पहुंचा कोरोना संक्रमितों का आँकड़ा

तनाव के बीच भारत ने दी नेपाल को ये सौगात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -