किचन में मगरमच्छ देखा महिला के उड़े होश...
किचन में मगरमच्छ देखा महिला के उड़े होश...
Share:

कई बार ऐसी खबरें आती हैं जिन पर यकीन कर पाना मुश्किल होता है. लेकिन ऐसी कई खबरें आती हैं जब घर में जंगली जानवर घुस जाते हैं और वो जानवर कोई भी हो सकता है. लेकिन उन्हें समझदारी से बाहर किया जाता है ताकि किसी को कोई नुकसान ना हो. ऐसे ही फ्लोरिडा के क्लियर वॉटर शहर में एक घर में रात के अंधेरे में एक एलीगेटर घुस गया. जिसके बाद घरवालों की हालत ख़राब हो गई. 

फ्लोरिडा में रहने वाली घर की मालकिन ने घटना के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि जब उन्हें अपने किचन में खटपट की आवाज सुनाई दी, तो उनको लगा कि कोई सामान अलमारी पर से गिर गया होगा. लेकिन जब वो किचन में पहुंची, तो उन्हें अपनी आंखों पर यकीन नहीं हुआ. इस बारे में उन्होंने बताया कि मगरमच्छ को देखते ही उनकी चींख निकलने वाली थी, लेकिन वो शांत रही और पुलिस को फोन किया. जानकारी दे दें, मगरमच्छ की लम्बाई तक़रीबन 11 फीट थी.

वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने वन विभाग के अधिकारियों की मदद से मगरमच्छ को किचन से बाहर निकाला और दूर जंगल में जाकर छोड़ दिया. घटना की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. क्लियर वॉटर शहर के पुलिस डिपार्टमेंट ने खुद इन तस्वीरों को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए पुलिस ने अपने ट्विटर पर लिखा, 'क्लियर वॉटर के एक घर में रात के समय खिड़की तोड़कर मगरमच्छ किचन में घुस गया.' 

सेप्टिक टैंक साफ करने चेंबर में उतरे सात सफाई कर्मी की दम घुटने से मौत

ऑनलाइन बिक रही 'भैंस की आंख', पसंद कर रहे लोग

फ़ोन का इस्तेमाल न करने पर ये कंपनी दे रही मुफ्त पिज़्ज़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -