गर्मियों में पहनने के लिए बेस्ट होती हैं फ्लोरल प्रिंट ड्रेसेस
गर्मियों में पहनने के लिए बेस्ट होती हैं फ्लोरल प्रिंट ड्रेसेस
Share:

आजकल लड़कियों में फ्लोरल प्रिंट बहुत ट्रेंड में चल रहा है, लड़कियों को भी ये प्रिंट बहुत पसंद आ रहे हैं, फ्लोरल प्रिंट की ड्रेस पहनने से आपका लुक उभर कर आता है, अगर आपकी हाइट कम है तो आपके लिए फ्लोरल प्रिंट की ड्रेस सबसे बेस्ट रहेगी, क्योकि इस ड्रेस में आपकी लम्बाई नज़र आएगी. साथ ही फ्लोरल प्रिंट की ड्रेस कैरी करने से आपका लुक पतला और लंबा दिखता है. 

महिलाओं और लड़कियों को फ्लोरल प्रिंट बहुत पसंद आता हैं, इस प्रिंट की ड्रेसेस सभी लड़कियों के वार्डरोब में मिल जाएगी, गर्मियों में पहनने के लिए ये प्रिंट बेस्ट होता है. वैसे तो फ्लोरल प्रिंट्स के आउटफिट्स कट्स और सिलुएट के लिए ही चर्चा में रहते हैं. 

किसी भी कपडे पर छपे प्रिंट ही उनको फैंसी लुक देते हैं, फिर चाहे वो फ्लोरल्स प्रिंट हों या ज्योमेट्रिक, ऐनिमल या पोल्का डॉट  हो. आजकल लडकियां पोल्का डॉट्स प्रिंट भी काफी पसंद कर रही हैं. पहले के समय में पोल्का डॉट्स प्रिंट बहुत चलन में थे फिर बीच में इनका फैशन खत्म हो गया है, पर आजकल फिर से मार्किट में पोल्का डॉट्स प्रिंट ट्रेंड में छायें हुए हैं. इन्हे पहनने से आपको एक बिल्कुल नया और क्यूट लुक मिलेगा.

 

शीयर ब्लाउज आपको देते हैं ट्रेंडी लुक

फॉर्मल और कैजुअल दोनों लुक में जंचती हैं ये स्टाइलिश पेंट्स

आपके लुक को ग्लैमरस बनाते हैं बरेली के ये झुमके

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -