'स्त्री' में इस हॉट सेक्स वर्कर ने निभाया है चुड़ैल का किरदार

Sep 09 2018 09:45 AM
'स्त्री' में इस हॉट सेक्स वर्कर ने निभाया है चुड़ैल का किरदार

बॉलीवुड फिल्म 'स्त्री' कुछ समय पहले ही आई हैं और इस फिल्म ने काफी अच्छा कलेक्शन किया हैं. फिल्म का ट्रेलर जब रिलीज हुआ था तो उसे कुछ ही देर में लाखो लाइक्स और करोड़ो व्यूज मिल गए थे और उसके बाद फिल्म रिलीज होने के बाद सभी शोज हाउसफुल रहे थे. फिल्म में श्रद्धा कपूर, राजकुमार राव मुख्य किरदार में नजर आए और फिल्म का ट्रेलर देखकर यह कहा गया था कि फिल्म में श्रद्धा कपूर चुड़ैल के किरदार में हैं लेकिन ऐसा कुछ नहीं हैं.

Review : डरावनी चुड़ैल बनकर हंसाने आई 'स्त्री'

जी हाँ, फिल्म में चुड़ैल श्रद्धा नहीं बल्कि फ़्लोरा सैनी हैं जो एक बहुत ही खूबसूरत अभिनेत्री है. फ़्लोरा को आप सभी ने फिल्म 'बेगम जान' में देखा होगा, जहाँ उन्होंने एक सेक्स वर्कर का किरदार निभाया था. फ़्लोरा को जब फिल्म 'स्त्री' में चुड़ैल का किरदार निभाने के लिए कहा गया तो उन्होंने मना कर दिया क्योंकि वह चुड़ैल का रोल और छोटा रोल नहीं करना चाहती थीं लेकिन जब उन्हें मूवी के डायलॉग्स के बारे में पता चला जो काफी फनी हैं तो वह मान गईं और उन्होंने ऑडिशन दिया जिसमे वह सिलेक्ट हो गईं.

इस अवॉर्ड को पाने वाली पहली भारतीय कलाकार होंगी ऐश्वर्या रॉय

स्त्री में उन्हें जब चुड़ैल के रोल के लिए फाइनल किया गया तो वह खूब खुश हुईं क्योंकि स्त्री में चुड़ैल का रोल काफी मजेदार हैं. आपको बता दें कि फ़्लोरा रियल लाइफ में चुड़ैल नहीं बल्कि बहुत हॉट एक्ट्रेस हैं और उनकी हॉटनेस के आगे श्रद्धा कपूर भी कुछ नहीं हैं. फ़्लोरा के इंस्टाग्राम पर लाखो फॉलोवर्स हैं जो उन्हें खूब पसंद करते हैं और अपने फॉलोवर्स के लिए वह आए दिन बोल्ड फोटोज शेयर करती हैं.

बॉलीवुड अपडेट्स

स्त्री ही नहीं, राजकुमार की इन फिल्मों ने भी कमाए हैं 50 करोड़ से अधिक

अब खुराना भाइयों का होगा फिल्मों में राज !

सच्ची कहानी पर आधारित है इस 'स्त्री' की कहानी

?