गुआंगडोंग प्रांत में बन रही सुरंग में बाढ़ के कारण फंसे 14 लोग
गुआंगडोंग प्रांत में बन रही सुरंग में बाढ़ के कारण फंसे 14 लोग
Share:

बीजिंग: दक्षिणी चीन में बन रही एक सुरंग में बाढ़ में फंसे 14 निर्माण श्रमिकों को खोजने के लिए बचावकर्मी गुरुवार को पानी निकाल रहे थे. चीन के गुआंगडोंग प्रांत में एक सुरंग में फंसे 14 लोगों को बचाने के लिए 1,000 से अधिक बचाव दल भेजे गए हैं। स्थानीय आपातकालीन प्रबंधन ब्यूरो ने कहा कि रिपोर्ट के अनुसार, शिजिंगशान सुरंग का निर्माण स्थल, जो शहर के जिंगये एक्सप्रेसवे का हिस्सा है, तड़के करीब साढ़े तीन बजे पानी भर गया।

वही दोपहर 1 बजे तक बचावकर्मी फंसे हुए श्रमिकों से संपर्क करने में असमर्थ थे ग्वांगडोंग प्रांत के आपातकालीन प्रबंधन विभाग ने ज़ुहाई के आसपास के शहरों से आठ आपातकालीन बचाव टीमों को घटनास्थल पर भेजा है, और बचाव कार्य करने के लिए शहर के अधिकारियों के साथ सहयोग किया है।

ग्वांगडोंग प्रांत के आसपास के शहरों से खोज और बचाव दल भेजे जाने के साथ 1,000 से अधिक कर्मचारी, 22 दमकल ट्रक और पांच पंपिंग वाहन प्रयास में भाग ले रहे थे। ज़ुहाई पर्ल नदी डेल्टा के मुहाने पर मकाओ के पास एक तटीय शहर है। यह चीन के शुरुआती विशेष आर्थिक क्षेत्रों में से एक था जब सत्तारूढ़ कम्युनिस्ट पार्टी ने लगभग ४० साल पहले देश की अर्थव्यवस्था को खोलना शुरू किया था।

सीएम केसीआर ने दिया 5 दिनों में नौकरी रिक्तियों पर रिपोर्ट देने का निर्देश

5.1 से घटकर 4.9 प्रतिशत तक हुई ऑस्ट्रेलिया की बेरोजगारी दर

न्यूजीलैंड ने ऑस्ट्रेलिया के विक्टोरिया राज्य के साथ संगरोध मुक्त यात्रा को किया निलंबित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -