'जलमग्न' हुई भगवान वेंकटेश की नगरी तिरुपति, भारी बारिश से आंध्रप्रदेश में बाढ़ जैसे हालात

हैदराबाद: बंगाल की खाड़ी में बनी डिप्रेशन के कारण आंध्र प्रदेश के कई तटीय जिलों में भारी वर्षा हो रही है। तिरुपति शहर के कुछ इलाकों में सड़कों में भी पानी भर चुका है और लोगों के घरों में पानी घुस गया है, जिसके बाद राज्य के सीएम वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने अधिकारियों को अलर्ट रहने और खराब मौसम के मद्देनजर जरुरी उपाय करने के निर्देश दिए हैं। बता दें कि भारी बारिश के कारण कई निचले इलाकों में बाढ़ जैसी स्थिति बनी हुई है।

नेल्लूर, चित्तूर, कड़पा, जिलों में गुरुवार सुबह से भारी वर्षा हो रही है। दूसरे जिलों में भी भारी बारिश हो रही है। डिप्रेसन का सबसे अधिक असर चित्तूर, कड़पा और नेल्लूर जिलों में भी दिखाई दे रहा है। इन जिलों के कई निचले इलाकों में जल जमाव हो गया है। नदी नहर सब कुछ ऊफान पर हैं। सड़कों में भी पानी भर गया, कई इलाकों में पानी की तेज बहाव के कारण सड़कें कट गई है, जिसके चलते लोगों की आवाजाही में काफी समस्या हो रही है।

तिरुपति शहर में लगातार हो रही वर्षा की वजह से सड़कों में जलभराव हो गया है। तिरुमला स्थित विश्व प्रसिद्ध भगवान श्री वेंकटेश्वर स्वामी के मंदिर जाने के रस्ते में आने वाली घाट रोड पर भी पानी का तेज बहाव है, कई जगह चट्टानों के टुकड़े गिरने के कारण श्रद्धालुओं को काफी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है।

अपनी जिंदगी के 'सुपर मेन' को 'इंटरनेशनल मेन्स डे' पर भेजें ये खास मैसेज

अपने जीवन का 1 साल महिलाओं को देखने में बिता देते हैं पुरुष, जानिए रोचक बातें

जानिए क्या है अंतरराष्ट्रीय पुरुष दिवस का इतिहास

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -