फ्लर्ट करने की सोच रहे हैं तो इन शब्दों को कभी ना करें इस्तेमाल

फ्लर्ट करने की सोच रहे हैं तो इन शब्दों को कभी ना करें इस्तेमाल

कई बार ऐसा होता है कि हम किसी पर फ़िदा हो जाते हैं और उसे अपनी ओर आकर्षित करने के लिए कई तरह के तरीके अपनाने लगते हैं. जब भी उस शख्स से हम बात करते हैं उसके साथ फ़्लर्ट करने की कोशिश करते हैं और बहुत बार कुछ ऐसे शब्द बोल जाते हैं जिससे सामने वाला नाराज़ भी हो सकता है. फ्लर्टिंग करने के भी तरीके होते हैं जिनके बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं कि कुछ ऐसे शब्द हैं जिन्हें आप फ्लर्टिंग के दौरान कभी ना इस्तेमाल करें. अगर आप भी फ्लर्टिंग करते हैं तो ये आर्टिकल आपके काम आ सकता है. जानते हैं-

बढ़ती उम्र में बढ़ती जाती है यौन संबंध की इच्छा

* हॉट या परफेक्ट : अगर आप किसी को चाहती हैं तो उसके साथ बात करें लेकिन बातों में उसे कभी भी हॉट या परफेक्ट ना कहें. इससे आपकी इमेज गलत बन सकती है.

* मैरिज : अगर आप किसी लड़के को डेट के लिए ताई कर रही हैं तो कभी भी उसके सामने शादी की बात ना करें. उन्हें ये कभी ना बताएं कि आप उनसे शादी भी करने वाली हैं. इससे वो आपसे दूर होने लगेंगे.

इन 3 दिन भूलकर भी ना बनाये संबंध

* एक्स बॉयफ्रेंड : अगर आप अपनी क्रश से बात कर रहे हैं तो भूलकर भी उनके एक्स बॉयफ्रेंड की बात उनसे ना करें. ऐसे में अगर आप उसके सामने एक्स बॉयफ्रेंड को नेगेटिव कहेंगी तो आपके विचारों को निगेटिव समझने लगेगा. इसी के साथ आप उनकी तारीफ भी ना करें क्योंकि इससे ये लगेगा कि आप उन्हें भूल नहीं पाई हैं.

यहां क्लिक न करें...

इसलिए सेक्स विषय पर खुलकर बात नहीं करती महिलाएं

यही है महिलाओं की यौन संतुष्टि का राज

 

?