Flipkart पर एंड्राइड टीवी ख़रीदे 6,000 रु कम में, ये है ऑफर की लास्ट डेट
Flipkart पर एंड्राइड टीवी ख़रीदे 6,000 रु कम में, ये है ऑफर की लास्ट डेट
Share:

इस समय लोगों के सर चढ़कर World Cup Fever बोल रहा है. इसी उत्साह को दोगुना करने के लिए ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart ने एक नई पेशकश की है. कंपनी ने World Cup Mania की शुरुआत की है. यह 13 जून यानी आज से लेकर 16 जून तक चलेगा. इस दौरान एंड्रॉइड टीवी पर डिस्काउंट समेत कई ऑफर्स दिए जाएंगे. इसके अलावा अमेरिकन एक्सप्रेस कार्ड का इस्तेमाल करने पर यूजर्स को 10 फीसद का इंस्टैंट डिस्काउंट मिलेगा. यह ऑफर तब ही वैध होगा जब मिनिमम ट्रांजेक्शन 7,999 का होगा. साथ ही अधिकतम डिस्काउंट 2,000 रुपये का होगा. आइये जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

LG X6 हुआ लॉन्च, जानिए कीमत

कंपनी के इस खास Vu Ultra Smart Full HD LED Smart TV को 27,000 रुपये के बजाय 17,999 रुपये में खरीदा जा सकेगा. इसे नो कॉस्ट ईएमआई पर भी खरीदा जा सकता है. पुराने टीवी से एक्सचेंज करने पर इस टीवी पर 8,000 रुपये तक का एक्सचेंज डिस्काउंट दिया जा रहा है. EMI ट्रांजेक्शन पर क्रेडिट/डेबिट और नेट बैकिंग से पेमेंट करने पर 500 रुपये का डिस्काउंट दिया जाएगा. एक्सिस बज क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर 5 फीसद का ऑफ दिया जाएगा. अगर ग्राहक पूरी एक्सचेंज वैल्यू लेने में कामयाब हो जाते हैं तो उन्हें यह टीवी 9,999 रुपये में मिल सकता है. 

WhatsApp : यूजर को हुई कॉल ड्रॉप की परेशानी, पढ़े रिपोर्ट

इसके अलावा लोकप्रिय ब्रांड Samsung HD Ready LED TV 2018 Edition को भी इन्हीं ऑफर्स के साथ खरीदा जा सकता है. इसे 21,900 रुपये के बजाय 14,999 रुपये में खरीदा जा सकेगा. इसके अलावा नो कॉस्ट ईएमआई और 10,999 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर भी उपलब्ध है. अगर ग्राहक पूरी एक्सचेंज वैल्यू लेने में कामयाब हो जाते हैं, तो उन्हें यह टीवी 5,999 रुपये में मिल सकता है.

Google Pixel 3A है बेहद खास, ये होगी स्पेसिफिकेशन

Vu Ultra Smart HD Ready LED Smart TV को 11,999 रुपये में खरीदा जा सकेगा. इसकी वास्तविक कीमत 19,000 रुपये है. इसे नो कॉस्ट ईएमआई के साथ-साथ कई ऑफर्स के साथ खरीदा जा सकता है. इस टीवी पर 4,000 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है. अगर ग्राहक पूरी एक्सचेंज वैल्यू लेने में कामयाब हो जाते हैं तो उन्हें यह टीवी 7999 रुपये में मिल सकता है.

इस सेल में Apple iPhone XR पर मिल रहा बम्पर डिस्काउंट

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि Mi LED Smart TV 4A PRO को 14,999 रुपये की बजाय 12,999 रुपये में खरीदा जा सकेगा. इसके साथ 7,000 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है. अगर ग्राहक पूरी एक्सचेंज वैल्यू लेने में कामयाब हो जाते हैं तो उन्हें यह टीवी 5,999 रुपये में मिल सकता है. वहीं, EMI ट्रांजेक्शन पर क्रेडिट/डेबिट और नेट बैकिंग से पेमेंट करने पर 500 रुपये का डिस्काउंट दिया जाएगा. एक्सिस बज क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर 5 फीसद का ऑफ दिया जाएगा.

Samsung ब्रांड के ये स्मार्टफोन है शानदार, जानिए रिपोर्ट

क्रिकेट विश्वकप के मौके पर Thomson UD9 Ultra HD (4K) LED Smart TV को 19,999 रुपये में खरीदा जा सकेगा. इसकी वास्तविक कीमत 27,999 रुपये है. इसे नो कॉस्ट ईएमआई के साथ-साथ कई ऑफर्स के साथ खरीदा जा सकता है. इस टीवी पर 8,000 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है. अगर ग्राहक पूरी एक्सचेंज वैल्यू लेने में कामयाब हो जाते हैं. तो उन्हें यह टीवी 11,999 रुपये में मिल सकता है. जो टीवी पर मिलने वाला बंपर डिस्काउंट है.

Facebook दे रहा सुनहरा मौका, होगी कमाई डॉलर में

Xiaomi का MIUI बीटा प्रोग्राम होगा बंद, जानिए कारण

Oppo A1k और Oppo A5s की ये है डिस्काउंट प्राइस

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -