आज से शुरू होगी Flipkart Wholesale की पहली Festival Month Fashion सेल
आज से शुरू होगी Flipkart Wholesale की पहली Festival Month Fashion सेल
Share:

सोमवार को Flipkart Wholesale ने प्रथम फेस्टिवल मंथ फैशन सेल की घोषणा कर दी है। Flipkart Wholesale किराना तथा MSMEs के लिए फ्लिपकार्ट समूह का डिजिटल B2B मार्केटप्लेस है। इसे Big Fesitval Month के नाम से आरम्भ किया गया है। इसका आरम्भ आज से होगा, जो 31 अक्टूबर 2020 तक जारी रहेगी। इस एक महीने की बिग फेस्टिवल मंथ सेल में 95 प्रतिशत से अधिक लोकल प्रोडक्ट को बिक्री के लिए उपलब्ध कराया गया है। 

वही इस सेल में 50 से अधिक फैशन ब्रांड के प्रोडक्ट बिक्री के लिए प्राप्त रहेंगे। साथ-साथ इस सेल में 100 से अधिक सेलर तथा एक लाख सदस्य सम्मिलित होंगे। आपको बता दें कि फ्लिपकार्ट का बीते वर्ष Walmart India ने अधिग्रहण किया था तथा इसके पश्चात् Flipkart Wholesale की घोषणा की था। यह एक नया डिजिटल मार्केटप्लेस था, जो पुरे देश में किराना रिटेल इकोसिस्टम को मजबूत करने की मंशा से आरम्भ किया गया है। 

वही Flipkart Wholesale ने इस महीने के आरम्भ में अपनी सेवा आरम्भ की है। Flipkart Wholesale के दावे के अनुसार, अपकमिंग फेस्टिवल सीजन MSMEs की सेल को बढ़ाने तथा प्रॉफिट पहुंचाने का बड़ा अवसर होगा। इसमें Flipkart Wholesale बहुत महत्वपूर्ण किरदार अदा कर सकता है। Flipkart Wholesale की लॉन्चिंग से इसका अब तक पुरे देश के 15 शहरों में विस्तार हो गया है। साथ-साथ यह प्लेटफॉर्म पुरे देश के लगभग 750 पिन कोड में अपनी सेवा पहुंचाता है। बिग फेस्टिवल मंथ के दौरान सभी प्रकार की फैशन कैटेगरी जैसे मेंस बियर, वीमेंस वेस्टर्न वियर, वीमेंस एथनिक वियर, किड्स वियर तथा फुटवियर जैसी कैटगरीज में बेहतरीन ऑफर्स के साथ व्यापक रेंज लॉन्च की जा रही है। इसी के साथ इस बार कई शानदार ऑफर्स मिलेंगे। 

पांच कैमरे वाले Poco के इस बेहतरीन स्मार्टफोन की पहली सेल आज, जानिए कीमत

Oppo का सबसे सस्ता स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, यहां जानें कीमत

यदि आप भी खरीदना चाहते है फ़ोन, तो करिए इंतजार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -