फ्लिपकार्ट आपका स्वागत करती है 'बिग 10 सेल' में !
फ्लिपकार्ट आपका स्वागत करती है 'बिग 10 सेल' में !
Share:

कोई भी ऑनलाइन सेल हो और हम आपको ना बताये यह हो नहीं सकता. अमेज़ॉन ग्रेट इंडियन सेल के आखरी दिन की फ्लिपकार्ट अपनी वेबसाइट और एप्प पर सेल की शुरुवात करेगी. फ्लिपकार्ट ने इस सेल को नाम दिया है "बिग 10 सेल".

कंपनी के अनुसार यह सेल कंपनी की दसवीं सालगिरह के मोके पर आयोजित की जा रही है. इस सेल के अंतर्गत काफी सारी डील व ऑफर मिलने वाले है. इसके साथ ही कई सारी प्रतियोगिता के साथ हिस्सा लेकर आप मुफ्त में खरीदारी भी कर पायेगे. कंपनी के द्वारा  इंटरनेशनल ट्रिप और साइट पर मुफ्त खरीदारी करने का मौका भी मिल सकता है.

अभी तक तो इन कांटेस्ट की ज्यादा जानकारी उपलब्ध नहीं करवाई गयी है. फ्लिपकार्ट पर सेल के दौरान हर घंटे मुफ्त वाउचर जितने का भी मौका मिल सकता है. इस सेल के चलने का समय 14 मई से 18 मई तक बताया जा रहा है. मोबाइल एव इलेक्ट्रिक से सम्बन्धित सेल को 15 मई से शुरू होगी.

10 वी साल गिरह के मोके पर  फ्लिपकार्ट के द्वारा चुनिंदा प्रोडक्ट पर 10 ऑफर  देने की बात सामने आ रही है. अभी इन सभी ऑफर और छूट तथा डील के बारे में जानकारियाँ सिमित है, समय आने पर यह कंपनी के द्वारा पूरी तरह से बयान कर दी जायेगी. 
 

निचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के किये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे. 

Flipkart पर शुरू हुआ समर डेज सेल

iPhone में मिलेगी भारी छूट

Apple days is open on flipkart नयी सेल चालू !

Flipkart पर आज लांच हुआ "Apple Days"!

मौका मौका IPL के चहेते स्टार एबी डी विल्लियर्स से मिलने का !

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -