Amazon Prime को मिलने वाली है बड़ी चुनौती, Flipkart ने लॉन्च की ये ​सर्विस
Amazon Prime को मिलने वाली है बड़ी चुनौती, Flipkart ने लॉन्च की ये ​सर्विस
Share:

इस समय पूरे भारत में यूजर्स के बीच Amazon Prime काफी लोकप्रिय है. इसे टक्कर देने के लिए Flipkart ने अपना ओरिजनल वीडियो कंटेंट भारत में लॉन्च कर दिया है. इसे Flipkart Video Originals के नाम से पेश किया गया है. बता दें कि Flipkart ने अपना वीडियो प्लेटफॉर्म अगस्त 2019 में लॉन्च किया था और अब इस पर Video Originals भी पेश कर दिया गया है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

Google Pixel 4 स्मार्टफोन के रिटेल बॉक्स की लीक इमेज आई सामने, जानिए पूरी डिटेल्स

अपने बयान में Flipkart के वाइस प्रेसिडेंट-ग्रोथ और मॉनेटाइजेशन प्रकाश शिकारिया ने कहा, “जब हमने इस वर्ष की शुरुआत में अपना वीडियो प्लेटफॉर्म लॉन्च किया तब हमारा एजेंडा स्पष्ट था कि हम उन यूजर्स को ऑन-बोर्ड करना चाहते हैं जो इंटरनेट पर नहीं बल्कि ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर नए हैं.” Flipkart Video Originals की बात की जाए तो यह जल्द ही Studio Next, Frames और Sikhya Productions के साथ काम करेगा. यहां पर हर कैटेगरी और भाषा का कंटेंट मौजुद होगा.

अपने पुराने ​टीवी से आप असली मनोरंजन कर रहे है ​मिस, ये है सस्ते एलईडी टीवी

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस महीने Flipkart Video Originals पर फराह खान द्वारा होस्ट किया जा रहा शो Backbenchers लाइव किया जाएगा. प्रकाश शिकारिया का कहना है कि हम इस प्लेटफॉर्म पर अपनी अगली सीरीज पेश कर रहे हैं. इस प्लेटफॉर्म पर हम अच्छा वीडियो कंटेंट देने की पूरी कोशिश करेंगे. दर्शकों को पुरस्कार विजेता निर्माताओं द्वारा बनाई गई शॉर्ट स्टोरीज से लेकर मनोरंजक शोज तक हमारे प्लेटफॉर्म पर काफी कुछ खास मिलने वाला है.

Redmi 8 स्मार्टफोन ग्राहकों के लिए खास डिस्काउंट के साथ इस सेल में होगा उपलब्ध

जनरल प्रबंधक के पदों पर जॉब ओपनिंग, जानिए योग्यता

इन लैपटॉप्स पर मिल रहा बम्पर डिस्काउंट, बहुत कम कीमत में है उपलब्ध

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -