फ्लिपकार्ट ने आदित्य बिड़ला फैशन में 1500 करोड़ रुपये में खरीदी 7.8% हिस्सेदारी
फ्लिपकार्ट ने आदित्य बिड़ला फैशन में 1500 करोड़ रुपये में खरीदी 7.8% हिस्सेदारी
Share:

ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट ने आदित्य बिड़ला फैशन एंड रिटेल (ABFRL) लिमिटेड में 7.8% हिस्सेदारी खरीदने के लिए 1,500 करोड़ रुपये के लिए तरजीही शेयर के लिए 205 रुपये प्रति इक्विटी शेयर के हिसाब से खरीदा। बीएसई के एक बयान में, आदित्य बिड़ला ने कहा कि फ्लिपकार्ट कंपनी में 7.8% हिस्सेदारी 205 करोड़ रुपये प्रति शेयर के हिसाब से खरीद रही है। आदित्य बिड़ला फैशन एंड रिटेल लिमिटेड (ABFRL) के बोर्ड ने फ्लिपकार्ट इन्वेस्टमेंट प्राइवेट लिमिटेड को 1,500 करोड़ रुपये तक के आधार पर तरजीही आधार पर इक्विटी शेयर जारी करने की मंजूरी दी।

कुमार मंगलम बिड़ला, अध्यक्ष आदित्य बिड़ला समूह ने कहा, "यह साझेदारी भारत की विकास क्षमता का एक सशक्त समर्थन है।" अगले 5 वर्षों में $ 100 बिलियन को छूने के लिए।

सौदे के बाद, फ्लिपकार्ट पूरी तरह से पतला आधार पर एबी फैशन में 7.8% इक्विटी हिस्सेदारी का मालिक होगा, जबकि एबीएफआरएल के प्रमोटर और प्रमोटर समूह की कंपनियों की हिस्सेदारी 55.13% होगी। आपको बता दें कि एबीएफआरएल 3,004 स्टोर वाले नेटवर्क के साथ सबसे बड़ी भारतीय शुद्ध-खेल फैशन और लाइफस्टाइल कंपनी है। आदित्य बिड़ला फैशन ने कहा कि वह इस धनराशि का उपयोग अपनी बैलेंस शीट को मजबूत करने और अपनी विकास गति को तेज करने के लिए करेगा।

प्याज़ की कीमतों में लगी आग, आज शाम 4 बजे प्रेस वार्ता करेगी सरकार

महामारी के कारण डिटर्जेंट की बिक्री में आई गिरावट

फ्लिपकार्ट ग्रुप 1500 करोड़ रुपये में आदित्य बिड़ला का खरीदेगा फैशन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -