Flipkart Summer Carnival Sale हुई शुरू, इन प्रोडक्ट पर उठाए डिस्काउंट का फायदा
Flipkart Summer Carnival Sale हुई शुरू, इन प्रोडक्ट पर उठाए डिस्काउंट का फायदा
Share:

आज से Summer Carnival Sale ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर शुरू हो गई है. कई स्मार्टफोन्स पर भारी डिस्काउंट इस सेल में ऑफर किया जा रहा है. यह सेल आज यानी 4 मई से लेकर 7 मई के बीच आयोजित की जा रही है. इस सेल में चुनिंदा स्मार्टफोन्स के अलावा गेमिंग कंसोल, ऑडियो गियर एवं अन्य डिवाइस पर भी डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है. अगर आप इस सेल में कोई स्मार्टफोन या अन्य डिवाइस खरीदने की सोच रहे हैं तो आपको इसमें डिस्काउंट के अलावा नो कॉस्ट ईएमआई, एक्सचेंज ऑफर्स और बैंक ऑफर्स भी मिलेगा. आज हम आपको इस सेल मे शामिल कुछ स्मार्टफोन के बारे मे जानकारी दे रहे है.

Geekbench पर Samsung गैलेक्सी M40 हुआ स्पॉट, ये हो सकते है संभावित फीचर

Realme 2 Pro पर इस सेल में Rs 4,000 का डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है. इस फोन को Rs 10,990 की कीमत में खरीद सकते हैं. इस फोन के 4GB वेरिएंट को भारत में Rs 14,990 की कीमत में लॉन्च किया गया था. इसके अलावा फोन के 6GB वेरिएंट को आप एक्सचेंज ऑफर के साथ Rs. 11,950 की कीमत में खरीद सकते हैं. इस वेरिएंट को Rs. 16,990 की कीमत में लॉन्च किया गया था. फोन के फीचर्स की बात करें तो इसे 6.3 इंच के फुल एचडी प्लस वाटरड्रॉप नॉच और ड्यूल रियर कैमरा सेटअप के साथ लॉन्च किया गया है. क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 660 एसओसी चिपसेट प्रोसेसर फोन में दिया गया है.

ये सर्विस प्रोवाइडर लॉन्ग-टर्म प्लान पर दे रहे फ्री सब्सक्रिप्शन

कंपनी ने 64GB स्टोरेज वेरिएंट पर Apple iPhone XR के यूजर्स को Rs 17,450 तक का इंस्टैंट डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है. इस स्मार्टफोन को पिछले साल लॉन्च किया गया था. इस सेल में आप इस स्मार्टफोन को Rs. 59,900 की कीमत में खरीद सकते हैं. अगर आप एचडीएफसी बैंक क्रेडिट या डेबिड कार्ड यूजर्स हैं तो आपको Rs 5,990 का अतिरिक्त डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है. ये फोन Rs. 53,910 की कीमत में इस तरह आप आसानी से खरीद सकते है.

Avenger Street 160 हुई लॉन्च, ये है नया प्राइस

Vodafone दे रहा 20,498 रु का बेनिफिट, Airtel को मिल रही चुनौती

Airtel Vs Jio Vs Vodafone में किसका मंथली प्लान है दमदार, जानिए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -