इस ई-कामर्स कंपनी ने किया 27,000 किराना दुकानों के साथ करार
इस ई-कामर्स कंपनी ने किया 27,000 किराना दुकानों के साथ करार
Share:

नई दिल्लीः देश की दिग्गज ई-कामर्स कंपनी फ्लिपकार्ट ने डिलिवरी नेटवर्क को तगड़ा बनाने के लिए बड़ा कदम उठाया है। कंपनी ने आगामी त्यौहारी सीजन को देखते हुए देश के 700 शहरों में 27,000 किराना दुकानों के साथ करार किया है। कंपनी का इससे नेटवर्क मजबूत होगा। फ्लिपकार्ट की ओर से कहा गया है कि इस कदम का लक्ष्य 16 करोड़ ग्राहकों के ई-कॉमर्स एक्सपीरिएंस को बेहतर करने के साथ-साथ नए क्षेत्रों तक अपनी पहुंच बनाना है। इसके अलावा कंपनी आय में बढ़ोतरी के साथ किराना दुकानों की भी मदद करना चाहती है।

कंपनी ने कहा कि इससे आगामी फेस्टिव सीजन एवं बिग बिलियन डेज के दौरान करोड़ों नए ग्राहकों तक पहुंच बनाने में मदद मिलेगी। फ्लिपकार्ट का डिलिवरी नेटवर्क पहले से ही काफी मजबूत है और देश में सभी पिन कोड पर हर रोज कम-से-कम दस लाख पार्सल की डिलिवरी करती है। कंपनी ने कहा है कि आगामी त्योहारों को देखते हुए उसने देशभर में किराना दुकानों को अपने नेटवर्क से जोड़ने का सिलसिला छह माह पहले शुरू किया था।

उल्लेखनीय है कि फेस्टिव सीजन एवं बिग बिलियन डे जैसे सेल के दौरान कंपनी की बिक्री में काफी अधिक बढ़ोतरी देखने को मिलती है। कंपनी का कहना है कि इस कदम से उसे टीयर -2 और टीयर-3 शहरों में अपनी पहुंच बढ़ाने में सहायता मिलेगी। बता दें कि फ्लिपकार्ट को वालमार्ट ने अधिग्रहित कर लिया है।

दिग्गज कॉफी चेन सीसीडी ने इस कंपनी को नियुक्त किया वित्तीय एडवाइजर

घर के नवीनीकरण के लिए बजाज फिनसर्व Personal Loan के साथ अपने घर को दें एक नया रूप

पेट्रोल और डीजल की कीमतों में हुई बढ़ोतरी, जानें नई कीमत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -