सुशांत के फेस प्रिंट वाली टी-शर्ट बेच रहा फ्लिपकार्ट...लोगों ने की बॉयकॉट की अपील, जानिए मामला
सुशांत के फेस प्रिंट वाली टी-शर्ट बेच रहा फ्लिपकार्ट...लोगों ने की बॉयकॉट की अपील, जानिए मामला
Share:

ऑनलाइन वेबसाइट और शॉपिंग ऐप आमतौर पर अपने प्रोडक्ट की बिक्री के लिए नए-नए तरीके अपनाने में लगी हुई है। हालाँकि, इस बार उन्होंने जो तरीका अपनाया है उससे विवाद बढ़ता हुआ चला गया। ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट पर बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के 2 वर्ष के उपरांत एक टी-शर्ट की बिक्री भी की जाने लगी है। जिसमे सुशांत सिंह राजपूत की तस्वीर को डिप्रेशन के साथ जोड़ दिया गया है। सोशल मीडिया पर इस टी-शर्ट को लेकर अभिनेता के फैन्स ने नाराजगी भी व्यक्त की है।

दरअसल, फ्लिपकार्ट पर राउंड नेक वाली एक टी-शर्ट बेची जा रही है, इसमें सुशांत सिंह राजपूत की प्रिंटेड फोटोज  के साथ लिखा हुआ है, “डिप्रेशन डूबने के जैसा है।” इस पर सुशांत के फैन्स नाराज होते हुए दिखाई दे रहे है। सुशांत के फैन्स का बोलना है कि उनके फेवरिट स्टार डिप्रेशन के मरीज नहीं, बल्कि ‘बॉलीवुड माफिया’ के शिकार हो गए थे। इसके बाद मंगलवार (26 जुलाई, 2022) शाम से ट्विटर पर ‘बॉयकॉट फ्लिपकार्ट’ ट्रेंड करने लगा है।

 

इस विज्ञापन के वायरल होने के उपरांत कई लोगों ने FlipKart के विरुद्ध केस भी दर्ज करवा दिया गया है। वहीं कुछ लोगों ने ई-कॉमर्स कंपनी को गलत मैसेज फैलाने के लिए नोटिस भी भेजा जा चुका है। एक यूजर ने इस बारे में ट्वीट करते हुए लिखा, “एक आम और जिम्मेदार नागरिक होने के नाते मैं आज रात फ्लिपकार्ट को नोटिस भेज दूंगा।”

 

जहां इस बारें में कश्यप लिखते हैं, “देश अभी सुशांत की दर्दनाक मौत के सदमे से उबरा भी नहीं है। हम न्याय के लिए आवाज उठाते रहेंगे। फ्लिपकार्ट को इस कुकृत्य के लिए शर्म आनी चाहिए और माफी माँगते हुए वादा करना चाहिए कि ऐसा आगे कभी नहीं होगा।”

 

एक अन्य यूजर ने लिखा, “यह पूरी तरह से प्रोपेगेंडा है। हर कोई जानता है कि सुशांत सिंह राजपूत की ड्रगीवुड द्वारा बेरहमी से हत्या कर दी गई थी और अब तक वे उनके फैंस के आक्रोश का सामना कर रहे हैं, इसलिए उन्होंने इससे बाहर आने के लिए ऐसा किया है। डिप्रेशन एक फैंसी शब्द नहीं है, जिसे आप सुशांत सिंह राजपूत के लिए इस्तेमाल कर रहे हैं। फ्लिपकार्ट का बहिष्कार करें।”

इसी वर्ष शादी के बंधन में बंधेंगे मिर्जापुर के गुड्डू भैया

मर्डर की धमकी के बाद कैटरीना ने तोड़ी चुप्पी, कह डाली ये बड़ी बात

दिशा और टाइगर के बीच आई दरार...!, 6 वर्ष पुराने रिश्ते को किया समाप्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -