मोटोरोला के फोन पर 50 फीसदी की छूट, फ्लिपकार्ट सेल से ऐसे उठाएं फायदा
मोटोरोला के फोन पर 50 फीसदी की छूट, फ्लिपकार्ट सेल से ऐसे उठाएं फायदा
Share:

19 फरवरी से Flipkart की सेल का आयोजन किया गया है. इस सेल में कई स्मार्टफोन भारी मात्रा में छूट के साथ बिक रहे हैं. वाहन आपको बता दें च इस सेल का समापन 23 फरवरी 2019 को हो जाएगा. फ्लिपकार्ट की इस सेल में Motorola के स्मार्टफोन में बड़ी छूट मिल रही है और हम आपको बता दें कि Motorola के Moto One Power स्मार्टफोन पर आपको कुल मिलाकर 2,000 रुपये की छूट मिलेगी. जबकि इस छूट के बाद अब आप इस स्मार्टफोन को मात्र 13,999 रुपए की कीमत में अपना बना सकते हैं. साथ ही इस सेल में Moto X4 स्मार्टफोन भी छोट पर आपको मिलेगा. जानकारी के मुताबिक़, इसकी लॉचिंग के समय कीमत 24,999 रुपये थी. लेकिन अब आप इसे काफी कम में खरीद सकते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इस फोन पर भी आपको सेल में 50% की छूट मिल रही है. खास बात यह है कि यह फोन motorola का एक प्रीमियम स्मार्टफोन है. आइए जाने इन फोन के बारे में विस्तार से...

इन स्मार्टफोन के फीचर्स , स्पेसिफिकेशन्स और कीमत..
 
इन फोन में 6.22 इंच की फुल HD+ डिस्प्ले को शामिल किया गया है और इनका आस्पेक्ट रेशियों 19:9 का हैं. बताया जा रहा है कि फोन का रेजोल्यूशन 720x1520 पिक्सल है. साथ ही यह फोन एंड्राइड पाई 9.0 पर कार्य करने में सक्षम है और इसके अलावा 4GB RAM और 64GB की इंटरनल स्टोरेज मेमोरी से ये लैस हैं. इन फोन में 1.8GHz का ऑक्टाकोर प्रोसेसर हैं जो क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 632 चिपसेट पर काम करने में सक्षम है.

बताया जा रहा है कि पावर के लिए आपको फोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है. जानकारी के मुताबिक़, मोटोरोला के इन दोनों फोन में टर्बोपावर फास्‍ट चार्जिंग टेक्‍नोलॉजी है. जिसकी बैटरी 60 घंटे तक का बैकअप देगी. कैमरा के बात की जाए तो मोटोराला के इन फोन 12MP का सिंगल रियर कैमरा है और f/2.2 अपर्चर के साथ 8MP का फ्रंट कैमरा सेंसर भी मिलेगा. 

अभी है खरीदने का सबसे शानदार मौका, 4 हजार रु तक घटी Oppo F9 Pro की कीमत

लॉन्चिंग डेट कन्फर्म, 48MP कैमरा के साथ इस दिन आएगा Meizu Note 9

अब फेक न्यूज पर लगेगी लगाम, पॉलिटिकल एड ट्रैकिंग टूल हुआ लॉन्च

बस खत्म होने को है यूजर्स का इन्तजार, Redmi note 7 इस दिन आएगा भारत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -