फ्लिपकार्ट रिपब्लिक डे सेल: ऐपल iPhone XS पर मिल रहे है आकर्षक ऑफर्स
फ्लिपकार्ट रिपब्लिक डे सेल: ऐपल iPhone XS पर मिल रहे है आकर्षक ऑफर्स
Share:

ई-कॉमर्स प्लैटफॉर्म फ्लिपकार्ट पर चल रही रिपब्लिक डे सेल में ढेरों पॉप्युलर स्मार्टफोन्स पर बेस्ट डील मिल रही है. वहीं, ग्राहक iPhone खरीदने की सोच रहे हैं, तो यह सेल आपके लिए बेहद शानदार ऑफर लेकर आई है. 22 जनवरी तक चलने वाली इस सेल में Apple iPhone XS के 64जीबी वाले वेरियंट को 39,901 रुपये की छूट के साथ खरीदा जा सकता है. इस बंपर डिस्काउंट के बाद 89,900 रुपये में आने वाले इस फोन की कीमत घटकर 49,999 रुपये हो गई है.


छूट के साथ ही इस फोन को आकर्षक नो-कॉस्ट ईएमआई में भी खरीदा जा सकता है. इतना ही नहीं, फोन को एक्सचेंज ऑफर में लेने पर आपको 14,050 रुपये तक का और फायदा हो सकता है. ग्राहकों के लिए काफी शानदार ऑफर्स मिल रहे है. जानें आईफोन XS के स्पेसिफिकेशन्स के बारें में... 

फोन में 5.8 इंच का सुपर रेटिना OLED डिस्प्ले दिया गया है. 64जीबी के इंटरनल स्टोरेज के साथ आने वाला यह फोन A12 बायॉनिक प्रोसेसर पर काम करता है. फटॉग्रफी के लिए फोन में 12 मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा सेटअप मिलता है. वहीं सेल्फी के लिए फोन में 7 मेगापिक्सल का ट्रू डेप्थ कैमरा मौजूद है. आईफोन XS खास स्मार्ट HDR सपॉर्ट के साथ आता है. प्रिवेसी और सिक्यॉरिटी के लिए इसमें फेस आईडी फीचर दिया गया है. फोन का पावर देने के लिए इसमें 2658mAh की बैटरी दी गई है. आईफोन XS वायरलेस चार्जिंग के साथ आता है और यह Qi सर्टिफाइड चार्जर्स को सपॉर्ट करता है. फोन को IP68 रेटिंग मिली हुई है. यह इस फोन को डस्ट और वॉटर रजिस्टेंट बनाता है.

IIT में सीट बढ़ने पर बीटेक समेत अन्य यूजी कोर्सेज में भी अवसर

ATM से पैसे निकालते वक्त रखे इन बातो का ख़ास ध्यान

एनिमेटेड स्टिकर्स उपयोग कर पाएंगे व्हाट्सप उपभोक्ता, बीटा वर्जन से मिला सकेंत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -