फ्लिप्कार्ट करेगी दर्जनभर कम्पनियों पर केस

ई-कॉमर्स क्षेत्र की अग्रणी कंपनी फ्लिपकार्ट को जहाँ का तरफ आगे बढ़ते हुए देखा जा रहा है. तो वहीँ दूसरी तरफ यह बात भी सामने आ रही है कि कम्पनी बहुत जल्दी ही विज्ञापन देने वाली करीब दर्जनभर कंपनियों पर केस करने की तैयारी कर रही है. बताया जा रहा है कि कम्पनी के द्वारा इन सभी कम्पनियों पर वेबसाइट पर दिए गए विज्ञापन का पैसा ना दिए जाने को लेकर केस लगाया जा सकता है.

बताया यह भी जा रहा है कि फ्लिप्कार्ट के द्वारा यह अहम् कदम जिन कंपनियों ने विज्ञापन की रकम नहीं दी है, उनसे भुगतान करवाने के लिए उठाया जा रहा है. जानकारी में यह बात सामने आई है कि बाजार में ऐसी करीब 20 ऐसी लोकल और फॉरेन कंपनियां मौजूद है जिन्होंने फ्लिपकार्ट को विज्ञापन के बदले पैसा नहीं दिया है.

बताया यह भी जा रहा है कि इस बकाए में 90,000 रुपए से लेकर करोड़ों रुपए तक की रकम बकाया है. मालूम हो कि बीते महीने के दोरान ही कम्पनी के द्वारा अमेरिकी कंप्यूटर डेटा स्टोरेज कंपनी वेस्टर्न डिजिटल के खिलाफ दिल्ली हाई कोर्ट में केस भी दर्ज किया था. साथ ही यह भी बता दे कि इस कम्पनी के द्वारा 1 करोड़ से भी अधिक का भुगतान किए जाने का आरोप लगाया गया है.

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -