फ्लिपकार्ट नेशनल शॉपिंग डेज सेल : इन स्मार्टफोन पर मिलेगा जबरदस्त ऑफर
फ्लिपकार्ट नेशनल शॉपिंग डेज सेल : इन स्मार्टफोन पर मिलेगा जबरदस्त ऑफर
Share:

Flipkart पर ई-कॉमर्स वेबसाइट 8 अगस्त से National Shopping Days Sale का आयोजन किया जाएगा. Flipkart ने National Shopping Days Sale की घोषणा Amazon Freedom Sale के बाद की है.इसका आयोजन भी 8 अगस्त से किया जाएगा. Amazon Freedom Sale का आयोजन 8 अगस्त से 11 अगस्त के बीच किया जाएगा जबकि Flipkart National Shopping Days Sale का आयोजन 8 अगस्त से लेकर 10 अगस्त के बीच किया जाएगा. Flipkart National Shopping Days Sale में Xiaomi, Realme, Honor समेत कई स्मार्टफोन ब्रांड्स के इस साल लॉन्च हुए स्मार्टफोन्स पर डिस्काउंट ऑफर किया जाएगा. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

Poco F1 की कीमत में 5 हजार का प्राइस कट, जल्दी उठाए मौके का लाभ

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार Amazon Freedom Sale की तरह ही इसमें Flipkart Plus यूजर्स को एक दिन पहले यानी कि 7 अगस्त से ही ऑफर का लाभ लेने का मौका मिलेगा. Flipkart ने ICICI बैंक के साथ साझेदारी की है जिसमें यूजर्स को हर स्मार्टफोन की खरीद पर 10 फीसद तक का डिस्काउंट ऑफर किया जाएगा. यह ऑफर क्रेडिट और डेबिट कार्ड दोनों यूजर्स को मिलेगा। इस सेल में स्मार्टफोन्स के अलावा टेबलेट्स, लैपटॉप्स, टीवी, स्पीकर्स, ब्लूटूथ हेडसेट्स आदि पर भी डिस्काउंट ऑफर किया जाएगा.

दुनियाभर में 'डार्क वेब' बना परेशानी, जानिए भारत मुकाबले के लिए कितना है तैयार

प्राप्त जानकारी के ​अनुसार Flipkart National Shopping Days Sale में हाल ही में ओपन सेल में उपलब्ध कराए गए Redmi Note 7 Pro को लोएस्ट प्राइस ऑफर के तहत Rs 1,000 के अतिरिक्त डिस्काउंट के साथ खरीदा जा सकता है. वहीं, बजट और मिड रेंज के स्मार्टफोन्स Redmi Note 7S, Realme 3 Pro और Honor 20i पर भी डिस्काउंट ऑफर दिया जाएगा. पिछले दिनों Honor 20i को Rs 12,999 की कीमत में खरीदा जा सकता है. इसे Rs 16,999 की कीमत में लॉन्च किया गया था. इसके अलावा लोकप्रिय Vivo Z1 Pro को भी Rs 1,000 के डिस्काउंट के साथ खरीदा जा सकता है. Oppo K1 और Honor 8C पर भी डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है.इन स्मार्टफोन्स के अलावा iPhones पर भी डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है. इसके साथ ही नो-कॉस्ट ईएमआई का भी लाभ मिलेगा. iPhones के साथ ही Honor 9N, Honor 9i और Asus 5Z पर डिस्काउंट ऑफर किया जाएगा. Samsung Galaxy A के इस साल लॉन्च हुए स्मार्टफोन्स पर भी Rs 3,000 का अधिकतम डिस्काउंट ऑफर किया जाएगा. Samsung Galaxy S10 पर भी अतिरिक्त Rs 5,000 तक का डिस्काउंट ऑफर किया जाएगा. 

OnePlus 7T Pro की फोटो हुई लीक, जानिए संभावित फीचर

Amazon Freedom Sale 2019 : इस स्मार्टफोन पर मिलेगा ख़ास डिस्काउंट और एक्सचेंज ऑफर

भारत में MevoFit ने पेश की नई स्मार्टवॉच, यूजर्स को मिलेगी कई सुविधा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -