+

Mobiles Bonanza Sale: आपके इन पंसदीदा स्मार्टफोन पर उठा सकते बंपर डिस्काउंट का लाभ

Mobiles Bonanza Sale: आपके इन पंसदीदा स्मार्टफोन पर उठा सकते बंपर डिस्काउंट का लाभ

भारत की जानी मानी ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart ने Mobiles Bonanza Sale की घोषणा कर दी है. कंपनी की साइट दी गई जानकारी के अनुसार ये सेल 14 नवंबर से शुरू होकर 18 नवंबर तक चलेगी. इस सेल में कई Apple, Xiaomi, Oppo, Realme और Motorola समेत कई कंपनियों स्मार्टफोन को आकर्षक ऑफर्स व डील्स के साथ खरीदने का मौका मिलेगा. सेल के दौरान जहां कई चुनिंदा स्मार्टफोन कम कीमत में उपलब्ध होंगे, वहीं कुछ स्मार्टफोन्स को एक्सचेंज ऑफर का लाभ उठाकर कम कीमत में खरीदा जा सकता है. आइए जानते हैं Mobiles Bonanza Sale में मिलने वाले फायदों के बारे में 

Infinix S5 Lite लॉन्च से पहले इस लोकप्रिय वेबसाइट पर हुआ लिस्ट, जाने कीमत

हाल ही में Flipkart पर दी गई जानकारी के अनुसार Mobiles Bonanza Sale के दौरान कंपनी कुछ स्मार्टफोन की खरीदारी पर कंप्लीट मोबाइल प्रोटेक्शन प्लान को कम कीमत में उपलब्ध करा रही है. साथ ही कुछ स्मार्टफोन्स पर 1,000 रुपये का प्रीपेड डिस्काउंट भी प्राप्त होगा. इसके अलावा HDFC Bank डेबिट कार्ड से पेमेंट करने पर 10 प्रतिशत कैशबैक मिलेगा. वहीं Flipkart Axis Bank क्रेडिट कार्ड पर 5 प्रतिशत का अनलिमिटेड कैशबैक दिया जा रहा है. इसके अलावा स्मार्टफोन्स पर एक्सचेंज ऑफर और नो कोस्ट ईएमआई ऑप्शन की भी सुविधा दी जा रही है. 

जल्द आएगा ट्विटर का नया नियम, फीडबैक से बंद होंगे फ़र्ज़ी अकाउंट

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस सेल में मिलने वाली बेस्ट डील्स की बात करें तों Redmi Note 7 Pro को आप 10,999 रुपये में खरीद सकेंगे, जबकि फोन की ओरिजनल कीमत 15,999 रुपये है. इस पर सीधे 4,000 रुपये का डिस्काउंट और एक्सचेंज ऑफर का लाभ उठाया जा सकता है. वहीं Realme C2 को 7,999 रुपये के 5,999 रुपये में खरीदा जा सकता है.Flipkart Mobiles Bonanza Sale में कुछ प्रीमियम स्मार्टफोन को भी कम कीमत में खरीदा जा सकता है. इस सेल में Apple iPhone 7 का 32 जीबी मॉडल 24,999 रुपये में उपलब्ध होगा, जबकि इसकी कीमत 29,900 रुपये है. वहीं Galaxy S9 और Galaxy S9+ को 27,999 और 34,999 रुपये में खरीद सकेंगे. इनके साथ ही एक्सचेंज ऑफर की सुविधा प्राप्त होगी. 

जल्द लॉन्च होगा KTM और HONDA का नया मॉडल, होंगे कुछ खास फीचर

सबको पीछे छोड़, स्मार्टफोन ब्रैंड में Xiaomi बनी भारत में नंबर वन

वोडाफोन ने लॉन्च किया नया ऑफर, अनलिमिटेड कालिंग के साथ अतिरिक्त डाटा मुफ्त