Flipkart इस फ़ोन पर दे रहा है खास ऑफर, आज ही लेकर आए घर
Flipkart इस फ़ोन पर दे रहा है खास ऑफर, आज ही लेकर आए घर
Share:

फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर टर्बो कार्निवाल सेल (Flipkart Turbo Carnival Sale) चल रही है. यह सेल 12 से 16 मई तक चलने वाली है. इस सेल में T-Series के स्मार्टफोन्स पर धमाकेदार डिस्काउंट भी दिया जा रहा है . सेल में स्मार्टफोन्स पर अच्छी डील भी दी जा रही है. यदि आप भी 5G स्मार्टफोन लेने की प्लानिंग करने में लगे हुए है, तो आज सही मौका है. Vivo T1 5G को काफी सस्ते में खरीद सकते है. आइए बताते हैं कैसे...

Vivo T1 5G ऑफर्स एंड डिस्कोउन्ट्स: Vivo T1 5G के 4GB RAM+128GB स्टोरेज वैरिएंट की लॉन्चिंग की जाने वाली है  19,990 रुपये है, लेकिन अमेजन पर फोन 15,990 रुपये में पेश की जा चुकी है. फोन पर 4000 रुपये का डिस्काउंट भी दिया जा रहा है. जिसके साथ साथ फोन पर बैंक और एक्सचेंज ऑफर है, जिससे फोन की कीमत बहुत कम हो सकती है.

Vivo T1 5G बैंक ऑफर: यदि आप HDFC Bank के कार्ड से पेमेंट कर रहे है, तो आपको 1500 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट भी दिया जाने वाला है, जिसके बाद फोन के मूल्य 14,490 रुपये हो सकती है.

Vivo T1 5G एक्सचेंज ऑफर: Vivo T1 5G पर 13,000 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है, यदि आप पुराने स्मार्टफोन को एक्सचेंज करते हैं, तो इतना ऑफ भी दिया जा रहा है. लेकिन 13,000 रुपये का एक्सचेंज तभी मिल सकता है जब आपके पुराने स्मार्टफोन की कंडीशन अच्छी हो और मॉडल लेटेस्ट हो. यदि आप पूरा ऑफ पाने में कामयाब रहे तो फोन की कीमत 1,490 रुपये हो सकता है.

टेक्नोलॉजी दिवस पर Koo एप के CEO ने की सीएम योगी से मुलाकात

राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी दिवस पर इन दिग्गज नेताओं ने दी शुभकामनाएं

ओडिशा के मुख्यमंत्री ने तकनीकी विश्वविद्यालय के विकास के लिए 1500 करोड़ रुपये के मास्टर प्लान को मंजूरी दी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -