Moto g5 plus स्मार्टफोन पर मिल रहा है 10000 रुपये का यह ऑफर

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी लेनोवो ने अपने मोटोरोला ब्रांड के तहत नया स्मार्टफोन मोटो जी5 प्लस को भारत में लांच कर दिया है. मोटो जी5 प्लस स्मार्टफोन की कीमत की शुरुआत 229 यूरो (करीब 15,300 रुपए) से होगी. वही इसे बिक्री के लिए एक्सक्लूसिव तौर पर ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पार उपलब्ध करवाया जायेगा, जिसमे फ्लिपकार्ट द्वारा इस स्मार्टफोन के लिए buyback guarantee का एलान किया है, जिसमे यूज़र्स मोटो जी5 प्लस खरीदने के 8 महीने तक 10,001 रुपये का निश्चित एक्सचेंज डिस्काउंट का लाभ ले सकते है. इस ऑफर के तहत यदि आप मोटो जी5 प्लस स्मार्टफोन को खरीदने के बाद 8 महीने से पहले इस फोन को किसी और स्मार्टफोन को खरीदने के लिए एक्सचेंज करते हैं, तो उन्हें 10,001 रुपये एक्सचेंज ऑफर दिया जायेगा.

इस बारे में फ्लिपकार्ट ने कहा है कि यूजर 8 महीने के बाद फोन को एक्सचेंज करते हैं, तो उन्हें एक्सचेंज ऑफर के आधार पर ही छूट दी जाएगी. वही मोटो जी5 प्लस के buyback guarantee की कीमत से ज्यादा होने पर ही यह ऑफर मान्य होगा. इस पर कंपनी की कुछ और शर्ते भी हो सकती है जिसकी जानकारी आप कंपनी की साइट पर जाकर ले सकते हो. 

moto g5 plus स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन में  5.2 इंच की फुल एचडी 1080x1920 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ दी गयी है. वही इसमें 2 गीगाहर्ट्ज़ स्नैपड्रैगन 650 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर, 2 जी.बी व 3 जी.बी रैम वेरिएंट, 32 जी.बी व 64 जी.बी इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन्स दिया गया है. 

फोटोग्राफी के लिए इस  मोटो जी5 प्लस स्मार्टफोन में 12 मेगापिक्सल का एडवांस्ड रियर कैमरा अपर्चर एफ/1.7 के साथ डुअल ऑटोफोकस, 4के वीडियो रिकॉर्डिंग और डुअल-एलईडी फ्लैश के साथ दिया गया है. व 5 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा कैमरा दिया गया है. पावर के लिए इसमें 3000 एमएएच की नॉन रिमूवेबल बैटरी टर्बोपावर चार्जिंग को सपोर्ट के साथ दी गयी है. जो 15 मिनट तक चार्ज करने पर 6 घंटों का बैटरी बैकअप देने में सक्षम है. 

LENOVO ने लांच किया स्मार्टफोन, कीमत सिर्फ पांच हजार रूपये

18,990 रुपये की कीमत वाले Oppo F1s को खरीद सकते हो मात्र 792 रुपये में

सैमसंग के Galaxy s8 के स्पेसिफिकेशन हुए लीक, दिए जा सकते है यह फीचर्स

Lenovo ने भारत में लांच किया moto g5 plus स्मार्टफोन

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -