शुरू हुई फ्लिपकार्ट Flipstart Days Sale, मिलेगा इतना डिस्काउंट
शुरू हुई फ्लिपकार्ट Flipstart Days Sale, मिलेगा इतना डिस्काउंट
Share:

ई-कॉमर्स पोर्टल फ्लिपकार्ट ने दिसंबर माह के आरम्भ के साथ ही अपनी Flipstart Days Sale का ऐलान कर दिया है। 1 दिसंबर से आरम्भ हुई ये सेल 3 दिसंबर तक चलेगी। तीन दिनों तक चलने वाली इस सेल में उपभोक्ता अपनी आवश्यकता का हर सामान बहुत ही कम दाम में क्रय कर सकते हैं। इस सेल में इलेक्ट्रॉनिक्स एक्सेसरीज पर 80 प्रतिशत की छूट प्राप्त होगी। जबकि टीवी, एसी, रेफ्रिजरेटर, कपड़े, फर्नीचर तथा होम डेकोर आदि पर भी 50 प्रतिशत की छूट प्राप्त की जा सकती है। 

Flipkart Flipstart Days Sale में प्राप्त होने वाले बेस्ट डील की बात करें तो पोर्टल पर दी गई जानकारी के मुताबिक, उपभोक्ता हेडफोन तथा स्पीकर्स पर 70 प्रतिशत तक का ऑफ प्राप्त किया जा सकता है। साथ ही यदि आप लैपटॉप क्रय करने की योजना बना रहे हैं तो यह अच्छा अवसर हो सकता है। इस सेल में 30 प्रतिशत तक की छूट के साथ लैपटॉप क्रय किया जा सकता है। इसके अतिरिक्त स्मार्टवॉच तथा फिटनेस बैंड भी कम दाम में क्रय करने का अवसर प्राप्त हो रहा है। सेल के दौरान नो कोस्ट ईएमआई ऑप्शन का भी फायदा उठाया जा सकता है। 

यदि आप होम डेकोर से जुड़े प्रोडक्ट्स क्रय करना चाहते हैं तो आप 69 रुपये के आरम्भिक दाम के साथ प्रोडक्ट क्रय किया जा सकता है। सेल में आप घर की सजावट से लेकर बाथरूम में इस्तेमाल होने वाले सामान को भी कम दाम में क्रय कर सकते हैं। वहीं फर्नीचर भी कम दाम में उपलब्ध हो रहा है। यदि आप महंगा फर्नीचर क्रय करना चाहते हैं तो उसे ईएमआई ऑप्शन के साथ क्रय कर सकते हैं। वर्क फ्रॉम होम कर रहे लोग सेल के दौरान ऑफिस चेयर को भी कम दाम में क्रय कर सकेंगे। 

Redmi Note 9 जल्द ही भारत में होगा लॉन्च

गूगल प्ले स्टोर पर लिस्ट हुआ FAU-G, ऐसे करें प्री-रजिस्ट्रेशन

बगैर हेडफोन के इस सीक्रेट तरीके से सुने WhatsApp के मैसेज, इस तरह करें उपयोग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -