ग्राहकों को लुभाने फिर से आ रही Flipkart, इस दिन से शुरू होगी सेल
ग्राहकों को लुभाने फिर से आ रही Flipkart, इस दिन से शुरू होगी सेल
Share:

 

हाल ही में इ-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट ने 10 से लेकर 14 अक्टूबर तक के मध्य फ्लिपकार्ट बिग बिलियन सेज सेल का आयोजन किया था. वहीं अब कंपनी एक बार फिर इस तरह की सेल लेकर आ रही है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि कंपनी की यह सेल 24 अक्टूबर से शुरू हो रही है. जो कि 27 अक्टूबर तक चलेगी. अगले हफ्ते इस Flipkart Festive Dhamaka Days सेल की शुरुआत होने जा रही है. 

ये चार दिनों तक चलने वाली फ्लिपकार्ट सेल में सभी प्रमुख प्रोडक्ट्स पर शानदार डील्स और ऑफर्स दिए जाएंगे. आपको बता दें कि दूसरी ओर अमेजन ने भी अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल का ऐलान कर दिया है. अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल की भी सेल अगले सप्ताह से 24 से लेकर 28 अक्टूबर तक चलेगी. इसके अलावा फ्लिपकार्ट प्लस मेंबर्स के लिए सेल की शुरुआत 23 अक्टूबर रात 9 बजे से होगी. मेबर्स की फायदे की बात करे तो इसमें फ्री डिलीवरी, प्राथमिकता कस्टमर केयर, रिवॉर्ड प्वाइंट्स मिलेंगे. 
 
Flipkart ने सेल के लिए एक्सिस बैंक से पार्ट्नरशिप भी की है. जहां इसका सीधा फायदा ग्राहकों को होगा.अभी तक इस बारे में पूरी जानकारी नहीं हैं. सेल के दौरान कैशबैक दिया जाएगा या फिर इंस्टेंट डिस्काउंट इस बात को लेकर भी कोई जानकारी नहीं हैं. वहीं पेमेंट ऑफर्स एक्सिस बैंक के डेबिट एवं क्रेडिट कार्ड दोनों पर उपलब्ध कराए जाएंगे. 
 

यह भी पढ़े...

फ्री में ऐसा काम, भारतीयों को आता है खूब रास

अगर आप भी है paytm यूजर तो...आप ही के लिए है यह बड़ी खबर, RBI का बड़ा फैसला

बड़ी खबर, अब 30 अक्टूबर से पहले दस्तक देगा ONEPLUS 6T , Apple है इसकी वजह

टेक बाजार में घमासान, whatsapp और instagram एक साथ...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -