यहाँ मिल रहा है कूलर पर भारी डिस्काउंट
यहाँ मिल रहा है कूलर पर भारी डिस्काउंट
Share:

हमारे देश मे इस समय गर्मी के मौसम आ गया है बहुत से लोग इस असहनीय गर्मी के शिकार होने वाले है.​ इस भंयानक गर्मी से बचने के लिए लोग कई प्रकार के तरीको को अपनाते है. साथ ही इस गर्मी से बचने के लिए लोग कूलर की खरीदारी करते हैं. क्योंकि गर्मी के इस मौसम में केवल कूलर ही राहत दिलाता है. ऐसे में जो लोग कूलर खरीदने जा रहे हैं तो उनके लिए बड़ी खुशखबरी आई है. ऐसे में कूलर खरीदने से पहले इस खबर को जरूर पढ़ लें. इस खुशखबरी के बारे में विस्तार से आगे जानने का प्रयास करते है.

Samsung Galaxy View 2 की फोटो हुई लीक, जानिए खासियत


इस समय कुलर को खरीदने वालों के लिए खुशखबरी यह है कि उन्हें अब सस्ती कीमतों में कूलर खरीदने का मौका मिल पाएगा. दरअसल ई-कॉमर्स साइट से कूलर खरीदने पर कंपनी द्वारा लोगों को 45 फीसदी की छूट दी जा रही है. यानि इस गर्मी में ई-कमर्स साइट लोगों को ठंडक का एहसास दिलाने जा रही हैं. ई-कॉमर्स साइट से 5,000 रुपए में कूलर खरीद पाएंगे.इस ई-कॉमर्स साइट पर मिल रही है छूट जिस लाभ लेने के लिए आपको अभी साइट पर लॉग इन करना चाहिए.

Xiaomi का Floor Standing AC हुआ लॉन्च, जानिए खूबियां

'फ्लिप्कार्ट' पर गर्मी के मौसम के मद्देनजर  'कूलिंग डेज' ऑफर चल रहा है जिसके तहत एयर कूलर्स की खरीदारी पर 45 फीसदी का डिस्काउंट मिल रहा है. इस वेबसाइट पर आप कम से कम 5,000 रुपए में कूलर खरीद पाएंगे. इस ऑफर का लाभ फ्लिप्कार्ट 'कूलिंग डेज' ऑफर के माध्यम उठा पाएंगे. जिन ग्राहको के पास क्रेडिट कार्ड है वे इस ऑफर मे अतिरिक्त डिस्काउंट प्राप्त कर सकते है.

सीमित स्मार्टफोन को मिलेगा Android 9 Pie अपडे्ट, ये स्मार्टफोन है शामिल

कई खूबियों के साथ लॉन्च हुआ OPPO Reno 5G

गूगल सर्च पर इस्तेमाल करें ये ख़ास ट्रिक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -