फ्लिपकार्ट सेल में गूगल, मोटोरोला, फ्लिपकार्ट पर मिलेगा इतना डिस्काउंट !
फ्लिपकार्ट सेल में गूगल, मोटोरोला, फ्लिपकार्ट पर मिलेगा इतना डिस्काउंट !
Share:

फ्लिपकार्ट के दसवीं सालगिरह के माइक पर फ्लिपकार्ट भारतीय ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट के द्वारा काफी तरह के प्रोडक्ट पर डिस्काउंट एव ऑफर दिए जा रहे है. इसी कतार में  बात करे तो मोटोरोला के मोटो जी5 प्लस के खरीदने के बारे में सोच रहे है तो  सौंपने के द्वारा 1000 रुपये की कटौती की जाएगी. इसके अलावा आपने अपना पुराना फ़ोन को एक्सचेंज करने पर अतिरिक्त 1000 रूपये की छूट मिलेगी, इसके साथ यह स्मार्टफोन आप अपना बना सकते है महज 14,999 रुपये में. 

बात करे गूगल पिक्सल की तो एक्सचेंज प्रोग्राम के तहत  34,999 रूपये में उपलब्ध होगा. सेल  में कंपनी के स्मार्टफोन्स  पर 13,000 रूपये का डिस्काउंट भी दिया जा रहा है. सैमसंग गैलेक्सी ऑन नेक्स्ट पर दिया जाने वाला डिस्काउंट  3000 रुपये है.  इस तरह सैमसंग स्मार्टफोन की कीमत 15,000 रुपये से कम हो जायेगी. xiaomi  रेडमी  नोट 4 की सबसे बड़ी सेल आयोजित करेगी.  इसके तथा यूजर आपने पुराने  फ़ोन को एक्सचेंज करने से ज्यादा फायदा उठा सकेंगे. जिसमे वीवो के सेल्फी फ़ोन खरीदने होंगे. ग्राहकों को इसके लिए 5,000 रूपये कि छूट तक दी जायेगी. 

निचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के किये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

फ्लिपकार्ट पर आज से शुरू हुई रेडमी Note 4 की सेल

फ्लिपकार्ट आपका स्वागत करती है 'बिग 10 सेल' में !

Flipkart पर शुरू हुआ समर डेज सेल

iPhone में मिलेगी भारी छूट

Apple days is open on flipkart नयी सेल चालू !

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -