Flipkart लेकर आया अब तक का सबसे बड़ा धमाकेदार ऑफर, बहुत ही कम दाम में मिल रहा ये स्मार्टफोन
Flipkart लेकर आया अब तक का सबसे बड़ा धमाकेदार ऑफर, बहुत ही कम दाम में मिल रहा ये स्मार्टफोन
Share:

नथिंग फोन वन बीते वर्ष इंडियन मार्केट में उतारा गया था और अपने बेहतरीन डिजाइन के कारण से इसे लोगों ने हाथों-हाथ खरीदा था. आपको बताते हैं कि उसका डिजाइन बहुत हद तक आईफोन के प्रीमियम मॉडल्स जैसा है. यही  कारण है कि इस पर इतना बंपर रिस्पांस भी दिया जा रहा है. लोगों के जबरदस्त क्रेज को देखते हुए कंपनी में इस मॉडल का मूल्य भी हटा दिया गया है और फ्लिपकार्ट पर इस स्मार्टफोन की खरीदारी पर अब तक का सबसे तगड़ा डिस्काउंट भी प्रदान किया जा रहा है. यदि आप भी यह स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो आज हम आपको इस पर मिल रहे ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं जो आप की हजारों रुपए की बचत करवा पाएंगे.

क्या है डिस्काउंट ऑफर: यदि बात की जाए इस स्मार्टफोन पर मिलने वाले डिस्काउंट ऑफर की तो फ्लिपकार्ट इसके 8GB स्टोरेज मॉडल को सिर्फ ₹26999 की किफायती मूल्य भी प्रदान कर रहे है. यदि आपको लग रहा है कि यह मूल्य अधिक है और इस पर डिस्काउंट क्या है तो हम आपको बता दें कि इस पर एक ऐसा ऑफर फ्लिपकार्ट की तरफ से दिया जा रहा है जो बगैर लागू हो जाता है तो आपको महज कुछ हजार खर्च करके कि यह स्मार्टफोन दे दिया जाने वाला है. 

यदि आप इस ऑफर के बारे में नहीं जानते हैं तो बता दें कि इस मॉडल का मूल्य ₹26999 है और फ्लिपकार्ट की तरफ से इस पर ₹21250 का एक्सचेंज बोनस ऑफर भी प्रदान किया जा रहा है. एक्सचेंज बोनस का लाभ आप सिर्फ तभी ले सकते हैं जब आपके पास एक्सचेंज करने के लिए पुराना स्मार्टफोन हो जिसकी कंडीशन बहुत अच्छी हो. अगर स्मार्टफोन की कंडीशन अच्छी है और वह कंपनी के पैमानों पर खरा उतरता है तब आप ₹21250 का एक्सचेंज बोनस जीत सकते हैं. यदि  आप यह बोनस जीत जाते हैं तो इस स्मार्टफोन की कीमत में से ₹21250 की रकम कम कर की जाने वाली है और फिर आपको सिर्फ ₹5649 चुकाने पड़ेंगे.

आखिर क्यों खतरनाक बताया जा रहा है AI Chat बॉट्स

वैलेंटाइन डे पर लव लेटर लिखने के लिए इस ऐप की मदद ले रहे हैं भारतीय, सर्वे में हुआ खुलासा

पूरे साल के लिए नेटफ्लिक्स दे रहा खास ऑफर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -