Flipkart Big Shopping Day Sale में लैपटॉप्स पर मिल रहा इतने प्रतिशत डिस्काउंट
Flipkart Big Shopping Day Sale में लैपटॉप्स पर मिल रहा इतने प्रतिशत डिस्काउंट
Share:

आज यानि 15 मई से Flipkart की Big Shopping Day सेल शुरू हो गई है. यह सेल 5 दिनों तक यानि 19 मई तक चलेगी. यूजर्स को इस सेल में बेस्ट ऑफर्स और डिस्काउंट मिल रहे हैं. अगर आप लैपटॉप लेने की प्लानिंग में थे, लेकिन आपका बजट फिट नहीं बैठ रहा था, तो आप Flipkart की इस सेल का फायदा उठा सकते हैं. लैपटॉप की कई रेंज में डिस्काउंट Flipkart Big Shopping Day Sale में मिल रहे हैं. आगे पढ़े पूरी जानकारी विस्तार से 

OnePlus 7 Pro दमदार फीचर की वजह से, भारत में होगा 'गेम चेंजर'

आपको नो-कॉस्ट EMI ऑप्शन इस सेल के दौरान, HDFC डेबिट और क्रेडिट कार्ड्स पर 10 प्रतिशत का इंस्टेंट डिस्काउंट, Axis बैंक Buzz क्रेडिट कार्ड यूजर्स के लिए 5 प्रतिशत का अतिरिक्त ऑफ, एक्सचेंज और कैशबैक ऑफर्स, 1 साल की ऑनसाइट वारंटी, मोबाइल प्रोटेक्शन प्लान, 6 महीने की गैजेट्स पर वारंटी समेत कई ऑफर्स डिवाइसेज पर 1 साल की ब्रांड वारंटी के साथ मिलता है.

भारत में Oneplus 7 pro हुआ लॉन्च, ये होगी कीमत

HP 14q Core i3 7th Gen पर 15 प्रतिशत कम मे खरीद सकते है वही Acer Predator Helios 300 Core i7 8th Gen पर 33 प्रतिशत का लाभ ग्राहक उठा सकते है. इसके अलावा Asus X507UA Core i3 7th Gen पर 22 प्रतिशत का डिस्काउंट.सा​थ ही Acer Nitro 5 Core i5 8th Gen पर 21 प्रतिशत का लाभ आपस इस सेल मे उठा सकते है.आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस समय बहुत सारी कंपनी अपनी सेल्स को बढ़ाने के लिए ग्राहको को डिस्काउंट दे रही है. 

Amazon के साथ करें बिजनेस, कंपनी देगी 7 लाख रु

airtel को लेकर आई बड़ी खबर, ये पोस्ट-पेड प्लान होंगे बंद

WhatsApp : यूजर कॉल रिसीव न करें फिर भी इंस्टॉल हो रहा 'स्पाईवेयर'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -