Flipkart इस दिन से शुरू करेगा बिग सेविंग डेज, मिलेगी भारी छूट
Flipkart इस दिन से शुरू करेगा बिग सेविंग डेज, मिलेगी भारी छूट
Share:

फ्लिपकार्ट ने अमेज़न प्राइम डे सेल को टक्कर देने के लिए बिग सेविंग डेज सेल की दिनांकों का ऐलान किया है। फ्लिपकार्ट ने 25 जुलाई से आरम्भ होने वाली अपनी बिग सेविंग डेज सेल की मेजबानी करने तथा 29 जुलाई तक चलने का ऐलान किया है। आगामी सेल के साथ, फ्लिपकार्ट का टारगेट अमेज़न की अपकमिंग प्राइम डे सेल का मुकाबला करना है। अमेज़न प्राइम डे 2021 की सेल 26 जुलाई से आरम्भ होगी। प्राइम मेंबर्स के लिए यह 25 जुलाई से एक दिन पहले आरम्भ होगा।

फ्लिपकार्ट बिग सेविंग डेज सेल 24 जुलाई से प्लस मेंबर्स के लिए आरम्भ होगी तथा सभी के लिए यह एक दिन पश्चात् 25 जुलाई को आरम्भ होगी। इसी प्रकार प्राइम मेंबर्स के लिए, अपकमिंग अमेज़न प्राइम डे सेल 25 जुलाई से आरम्भ होगी तथा शेष सभी सदस्यों के पास इसका डिस्काउंट ऑफर एक दिन पश्चात् 26 जुलाई को उपलब्ध होगा। सेल के चलते फ्लिपकार्ट ने स्मार्टफोन, टीवी, इलेक्ट्रॉनिक्स आइटम सहित दूसरी श्रेणी पर छूट ऑफर देने का ऐलान किया है।

वही बिग सेविंग डेज सेल के लिए माइक्रोसाइट से जानकारी मिली है कि पोको एक्स 3 प्रो, आईफोन 12, आईफोन 12 मिनी, सैमसंग गैलेक्सी एफ 62, एमआई 11 लाइट समेत कई स्मार्टफोन डिस्काउंट के साथ उपलब्ध होंगे। बिग सेविंग डेज सेल के लिए, ई-कॉमर्स दिग्गज ने icici बैंक के साथ पार्टनरशिप की है जिससे icici बैंक कार्ड-डेबिट एवं क्रेडिट तथा ईएमआई पेमेंट्स का इस्तेमाल करके किए गए सभी लेनदेन पर 10 प्रतिशत का तुरंत डिस्काउंट दिया जा सके।

WhatsApp के कर्मचारी ने बनाया फेसबुक को टक्कर देने वाला ऐप, जानिए मिलेंगे क्या फायदे?

Google का बड़ा फैसला, बंद करने जा रहा है अपनी 16 साल पुरानी सर्विस

ज़ी एंटरटेनमेंट ने बेंगलुरु में स्थापित किया टेक्नोलॉजी हब, 500 से अधिक विशेषज्ञों को किया नियुक्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -