फ्लिपकार्ट बिग सेविंग डेज सेल इस दिन से हो रही है शुरू

Jul 20 2021 03:58 PM
फ्लिपकार्ट बिग सेविंग डेज सेल इस दिन से हो रही है शुरू

फ्लिपकार्ट बिग सेविंग डेज़ की बिक्री 25 जुलाई से शुरू होकर 29 जुलाई तक चलेगी। बिक्री कई स्मार्टफोन, टैबलेट, इलेक्ट्रॉनिक्स और एक्सेसरीज़ पर छूट प्रदान करेगी। फ्लिपकार्ट प्लस के सदस्य 24 जुलाई से एक दिन पहले सौदों का आनंद ले सकेंगे। खरीदार Realme, Poco, Vivo, Motorola और अन्य निर्माताओं पर छूट की उम्मीद कर सकते हैं। फ्लिपकार्ट की बिग सेविंग डेज़ सेल में इलेक्ट्रॉनिक्स और एक्सेसरीज़ पर 80 प्रतिशत तक की छूट मिलेगी, साथ ही टीवी और उपकरणों पर 75 प्रतिशत तक की छूट मिलेगी।

आपको बता दें कि आईसीआईसीआई बैंक के कार्ड और ईएमआई ट्रांजेक्शन पर सभी दुकानदारों को 10 प्रतिशत का इंस्टेंट डिस्काउंट मिल सकता है। नो-कॉस्ट ईएमआई और एक्सचेंज ऑफर भी हैं। स्मार्टफोन के मामले में, Realme C20 रुपये में उपलब्ध होगा। 6,499 रुपये के साथ। 500 छूट। पोको X3 प्रो रुपये से शुरू होगा। 18,999. Realme X7 5G रुपये से शुरू होगा। 18,999 जो एक रु। रुपये की अपनी विशिष्ट शुरुआती कीमत से 1,000 छूट। 19,999. और इतने सारे प्रस्ताव होंगे।

इलेक्ट्रॉनिक्स श्रेणी में, फ्लिपकार्ट लैपटॉप, हेडफ़ोन, साउंडबार, टैबलेट और अन्य जैसे उत्पादों पर 80 प्रतिशत तक की छूट प्रदान करेगा। अन्य सौदों के साथ चुनिंदा लैपटॉप 40 प्रतिशत तक, हेडफ़ोन 70 प्रतिशत तक की छूट पर उपलब्ध होंगे। ऐप्पल आईपैड मॉडल, वनप्लस बैंड ₹ 2,499, बोट, मोटोरोला और अन्य कंपनियों के साउंडबार, राउटर, और अधिक उत्पाद भी रियायती कीमतों पर बेचे जाएंगे जो बिक्री शुरू होने पर साझा किए जाएंगे। शॉपर्स चुनिंदा टीवी मॉडल्स को नो-कॉस्ट ईएमआई ऑफर्स के साथ 65 प्रतिशत तक की छूट पा सकते हैं। एलजी, सैमसंग, व्हर्लपूल और अन्य के एसी रुपये से शुरू होंगे। 23,490. फ्लिपकार्ट बिग सेविंग डेज़ सेल के दौरान अन्य घरेलू उपकरणों जैसे वाटर प्यूरीफायर, सफाई उपकरण और वाशिंग मशीन पर छूट मिलेगी।

दक्षिण कोरिया में एक के बाद एक सामने आ रहे कोरोना के नए मामले

बन्दूक की नोक पर पुलिस से गाड़ी छीन ले गए बदमाश, हेड कांस्टेबल पर की फायरिंग

'रोहिंग्या देश की सुरक्षा के लिए ख़तरा...', गृह मंत्रालय ने कहा- नियमों के आधार पर हो रही कार्रवाई