20 जनवरी से शुरू होगी फ्लिपकार्ट बिग सेविंग डेज सेल, जानिए ऑफर
20 जनवरी से शुरू होगी फ्लिपकार्ट बिग सेविंग डेज सेल, जानिए ऑफर
Share:

ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट 20 जनवरी से बिग सेविंग डेज सेल लॉन्च करने जा रही है और यह 24 जनवरी तक चलेगी। ग्राहकों को मोबाइल, टैबलेट, टीवी व अन्य इलेक्ट्रॉनिक्स पर डिस्काउंट व ऑफर मिलेंगे। फ्लिपकार्ट की यह बिक्री 19 जनवरी को सुबह 12 बजे (आधी रात) फ्लिपकार्ट प्लस के सदस्यों के लिए थोड़ी पहले शुरू होगी। कंपनी बड़ी संख्या में उत्पादों पर नो-कॉस्ट ईएमआई विकल्प, एक्सचेंज ऑफर और प्रोटेक्शन प्लान पेश करेगी।

फ्लिपकार्ट बिग सेविंग डेज सेल 19 जनवरी को फ्लिपकार्ट प्लस के सदस्यों के लिए सुबह 12 बजे और अन्य सभी ग्राहकों के लिए 20 जनवरी को शुरू होगी। ई-कॉमर्स कंपनी सैमसंग गैलेक्सी F41 जैसे विभिन्न स्मार्टफोन पर 15,499 रुपये, आईफोन एक्सआर 44,999 रुपये और मोटो जी 5जी जैसे विभिन्न स्मार्टफोन का डिस्काउंट 20,999 रुपये में पेश करेगी। फ्लिपकार्ट ने इन डिवाइसेज पर सही डिस्काउंट शेयर नहीं किया है लेकिन पता चला है कि इच्छुक दुकानदारों के लिए नो-कॉस्ट ईएमआई, मोबाइल प्रोटेक्शन प्लान्स और एक्सचेंज ऑफर का विकल्प मिलेगा।

ग्राहकों को रियलमे वॉच एस प्रो, रियलमे वॉच और रियलमे वॉच हेडफोन सहित रियलमे डिवाइसेज पर 50 फीसदी तक का डिस्काउंट भी मिल सकता है और स्पीकर्स पर 70% ऑफर पेश करेंगे और फ्लिपकार्ट के कुछ सबसे ज्यादा बिकने वाले लैपटॉप मॉडल्स पर 30 फीसदी तक की छूट मिलेगी। खरीदारों को टीवी और उपकरणों पर 75 फीसदी तक डिस्काउंट भी मिल सकता है। फ्लिपकार्ट बिग सेविंग डेज सेल के दौरान एचडीएफसी कार्ड और ईएमआई ट्रांजैक्शन पर 10% एक्स्ट्रा डिस्काउंट दे रही है।

पिछले 72 घंटों में टेलीग्राम प्लेटफॉर्म से जुड़े 25 मिलियन नए यूजर्स

20 जनवरी को शुरू होगी अमेज़न ग्रेट रिपब्लिक डे सेल

आज लॉन्च होगी सैमसंग गैलेक्सी S21 सीरीज, जानिए विवरण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -