शुरू हुई Flipkart की सेल, इन प्रोडक्ट्स पर मिल रहा है 80 फीसदी तक डिस्काउंट
शुरू हुई Flipkart की सेल, इन प्रोडक्ट्स पर मिल रहा है 80 फीसदी तक डिस्काउंट
Share:

नई दिल्ली : त्यौहारों के सीजन की नज़दीकी को देखते हुए कई कंपनियां एक के बाद एक ऑफर्स और सेल आयोजित कर रही है. पहले अमेजन तो वहीं अब फ्लिपकार्ट ने बिग फ्रीडम डे सेल की शुरुआत की है. आज यानी 10 अगस्त से शुरु हुई यह सेल 12 अगस्त तक चलेंगी. इसमें कंपनी कई प्रोडक्ट्स पर भरे डिस्काउंट दे रही है. अगर ग्राहक सिटी बैंक का क्रेडिट कार्ड इस्तेमाल करते हैं, तो  इस स्थिति में उन्हें 10 प्रतिशत कैशबैक की सुविधा मिलेंगी. 

रात में मोबाइल चलाना मतलब मौत को दस्तक देना...!

एचडीएफसी बैंक का डेबिट कार्ड उपयोग करने वाले ग्राहकों को 5 प्रतिशत इस्टेंट कैशबैक की सुविधा मिलेंगी. 3 दिनों तक चलने वाली इस सेल में और भी कई सारे ऑफर्स मिलेंगे. सेल के दौरान दौरान सैमसंग, ऐप्पल और शाओमी जैसे स्मार्टफोन्स भी आपको कम कीमत में मिलेंगे. साथ ही फ्रिज, वाशिंग मशीन और मिक्स्चर जैसे उत्पादों पर करीब 70 फीसदी तक डिस्काउंट प्रदान किया जा रहा है. 

भारी डिस्काउंट में मिल रहा है Honor का यह दमदार स्मार्टफोन

अगर आप लैपटॉप, ऑडियो और कैमरा अदि खरीदने की प्लानिंग कर रहे है, तो आप इसके लिए फ्लिपकार्ट की बिग फ्रीडम डे का सहारा अवश्य लें क्योंकि यहां आपको इन उत्पादों पर 80 फीसदी तक भरी छूट मिलेंगी. इसी के साथ आपको अन्य उत्पाद खरीदने पर भी सेल में भरी छूट मिलेंगी. 

ख़बरें और भी...

अगस्त में इस दिन लांच होगा Oppo F9 प्रो

आख़िरकार भारत में लांच हो ही गया Xiaomi Mi A2

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -