29 अक्टूबर से शुरू होगी फ्लिपकार्ट की सेल, मिलेंगे कई बेहतरीन ऑफर्स
29 अक्टूबर से शुरू होगी फ्लिपकार्ट की सेल, मिलेंगे कई बेहतरीन ऑफर्स
Share:

त्यौहार सीजन में ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट ने हाल ही में Dussehra Specials सेल का ऐलान किया है जो कि 28 अक्टूबर तक चलेगी। वहीं इस सेल के समाप्त होते ही कंपनी एक और सेल लेकर आ रही है। कंपनी ने ऐलान किया है कि 29 अक्टूबर से फ्लिपकार्ट बिग दिवाली सेल आयोजित की जाएगी। इसका अर्थ है कि त्यौहार सीजन में आरम्भ हुई सेल अब कई दिनों तक चलेगी। जिसमें उपभोक्ता कई अट्रैक्टिव ऑफर्स तथा डिस्काउंट का फायदा उठा सकेंगे। 

फ्लिपकार्ट के पोर्टल पर Big Diwali Sale का पोस्टर साझा किया गया है। इसमें जानकारी दी गई है कि यह सेल 29 अक्टूबर से आरम्भ होगी तथा 4 नवंबर तक चलेगी। इस सेल में उपभोक्ता स्मार्टफोन, हेडफोन, स्पीकर्स, लैपटॉप, मोबाइल एक्सेसरीज सहित कई अन्य इलेक्ट्रॉनिक्स तथा होम अप्लायंस को बेहतरीन डील्स में क्रय कर सकते हैं।  

फ्लिपकार्ट बिग दिवाली सेल में मिलने वाले ऑफर्स की बात करें तो Axis Bank के क्रेडिट कार्ड पर उपभोक्ता को 10 प्रतिशत का इंस्टैंट डिस्काउंट तथा 5 प्रतिशत का ऑफ प्राप्त होगा। इसके अतिरिक्त उपभोक्ता नो कोस्ट ईएमआई की सुविधा का भी फायदा उठा सकते हैं। यह सुविधा HDFC, ICICI, SBI बैंक तथा Bajaj Finserv पर उपलब्ध होगी। बता दें कि यदि फ्लिपकार्ट मेंबर हैं तो इस सेल में अर्ली एक्सेस का फायदा उठा सकते हैं। मतलब आप 29 अक्टूबर को रात बजे से ही सेल में भाग ले सकते हैं।

नेपाल में टीवी प्रसारण प्रणालियों में स्वच्छ नीति फीड

एप्पल जल्द ही लॉन्च करेगा 4 नए iPhones

इंफीनिक्स हॉट 10 शानदार वेरिएंट और फीचर्स के साथ हुआ लॉन्च

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -