Flipkart Big Billion Days sale : इन 5 दिनों में oppo और LG के फ़ोन 149 और 199 रु में ले आए घर
Flipkart Big Billion Days sale : इन 5 दिनों में oppo और LG के फ़ोन 149 और 199 रु में ले आए घर
Share:

त्यौहार के सीजन को देखते हुए जल्द ही यानी कि 10 अक्टूबर से फ्लिपकार्ट की बिग बिलियन डेज सेल शुरू होने वाली है. आपको बता दें कि सेल के दौरान, फ्लिपकार्ट की ओर से पेश किए जाने वाले अनेक ऑफर्स में बायबैक गारंटी एक दिलचस्प ऑफर है. चार दिन तक चलने वाली इस सेल में, फ्लिपकार्ट एक बेहद कम शुल्क पर खरीदारों को दो स्मार्टफोन्स पर नयी बायबैक गारंटी सुविधा की पेशकश करेगा.

आपको बता दें कि Oppo F9 Pro और LG G7 Plus ThinQ इस दौरान काफी काम डैम में आप घर ला सकते हैं. इनमें से एक स्मार्टफोन को 90 प्रतिशत के बायबैक मूल्य पर फ्लिपकार्ट को वापस किया जा सकता है. जबकि दूसरे स्मार्टफ़ोन में 70 प्रतिशत बायबैक कीमत दी जाएगी.

Oppo F9 Pro, LG G7 Plus ThinQ: फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज बायबैक ऑफर

LG G7 Plus ThinQ पर 90 प्रतिशत और Oppo F9 Pro पर 70 प्रतिशत की बायबैक गारंटी आपको मिलेंगी. बायबैक प्रोग्राम में आपको स्मार्टफ़ोन खरीदने के 8 महीने के अंदर, फ्लिपकार्ट से एक नए स्मार्टफ़ोन के बदले में अपने खरीदे हुए स्मार्टफ़ोन को लौटाना होगा. यहां से स्मार्टफ़ोन खरीदते समय, आपको बायबैक पालिसी के लिए कुछ अतिरिक्त भुगतान भी करना होगा. इसमें Oppo F9 Pro के लिए आपको 149 रुपए देने होंगे, जबकि LG G7 Plus ThinQ के लिए बायबैक गारंटी 199 रुपए में मिलेगी। देखा जाए तो, यदि आपने इन डिवाइसेज के लिए बायबैक पालिसी ली हुई होगी और डिवाइस को कोई नुकसान नहीं हुआ होगा, तो Oppo F9 Pro का प्रभावी मूल्य 4,190 रुपए बैठेगा। वहीं, LG G7 ThinQ का प्रभावी मूल्य 4,000 रुपए में खरीद सकेंगे. 

आपको बता दें कि इन दोनों स्मार्टफ़ोन को खरीदते समय उनकी पूरी कीमत का भुगतान करना होगा. साथ ही, फ्लिपकार्ट ने इस प्रोग्राम के लिए कैश बायबैक गारंटी की कोई बात नहीं की है. इसलिए ऐसा दिखाई पड़ता है कि ये प्रोग्राम केवल एक्सचेंज मोड के लिए ही मान्य है। इसका मतलब, यदि आप इन दोनों स्मार्टफ़ोन में से किसी को बिग बिलियन डेज सेल में बायबैक गारंटी के साथ खरीदने के 6 या 8 महीने बाद वापस करते है तो आपको गारंटीड बायबैक की राशि नगद नहीं दी जाएगी. 

 

यह भी पढ़ें...

कभी भी फुल चार्ज न करें फ़ोन, जानिए चार्जिंग से जुड़ी और भी दिलचस्प बातें...

ट्रिपल कैमरे वाला यह फ़ोन इस दिन होने जा रहा है लॉन्च

एक बार फिर सस्ता हुआ यह काफी महंगा फोन, इस कीमत पर हो सकता है आपका

जानिए कैसे काफी कम कीमत में आपका हो सकता है LENOVO का यह दमदार स्मार्टफोन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -