फ्लिपकार्ट पर Apple Week शुरू
फ्लिपकार्ट पर Apple Week शुरू
Share:

बहुत दिनों ने आप आई फोन लेना चाह रहे थे लेकिन इसकी कीमत के कारण ये आपकी बजट से बाहर था तो आपके लिए बहुत बड़ी खुशखबरी है. अब एप्पल का आई फोन आपकी सोच से भी काम कीमत में मिल जायेगा.  फ्लिपकार्ट पर Apple Week सेल का आयोजन किया गया है. ये सेल 9 जनवरी यानी आज से शुरू हो गई है, जो कि 15 जनवरी तक चलेगी.

इस दौरान Apple iPhone 7 (Black, 32 GB) आईफोन 8  और आईफोन X समेत आईफोन के कई मॉडल्स पर भारी छूट मिलेगी. तो यही मौका है जब आप शानदार डिस्काउंट और ऑफर्स के साथ एप्पल iPhone खरीद सकते है. तो आज हम आपको बतायेगे कि किस फोन पर कितना डिस्काउंट दिया जा रहा है. 

iPhone X,  और iPhone 8 Plus खरीदने पर 8,000 रुपए का कैशबैक दिया जा रहा है. इन तीनों वेरिएंट पर 18,000 रुपए तक का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है. वहीं, iPhone 7 और iPhone 7 Plus पर 5,000 रुपए का कैशबैक दिया जा रहा है. यह कैशबैक आपको ICICI बैंक के ईएमआई ट्रांजेक्शन पर दिया जा रहा है. इसके साथ ही 149 रुपए में बायबैक ऑफर भी उपलब्ध है.

एप्पल iPhone 7 Plus पर 18,000 रुपए तक का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है. जबकि, iPhone 7 पर 21,000 रुपए तक का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है. आईफोन X 89,000 रुपये में मिल रहा है और आईसीआईसीआई कार्ड से ईएमआई पर खरीदते हैं तो 8,000 रुपये का कैशबैक मिलेगा. इस सेल के दौरान आईफोन 9एस 34,999 रुपये में मिल रहा है और इसके साथ ईएमआई पर 3,000 का कैशबैक मिल रहा है. 

Acer ने लांच किया दुनिया का सबसे पतला लैपटॉप

जल्द लांच होगा 8वीं पीढ़ी का इंटेल कोर प्रोसेसर

वनप्लस 5T का लावा रेड वेरिएंट जल्द होगा लॉन्च

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -