फ्लिपकार्ट ने मोबाइल गेमिंग स्टार्टअप मेच मोचा का किया अधिग्रहण

भारत के प्रमुख ईकॉमर्स मार्केटप्लेस फ्लिपकार्ट ने घोषणा की है कि उसने मोबाइल गेमिंग स्टार्टअप मेक मोचा का अधिग्रहण किया है। अधिग्रहण के मूल्यांकन का खुलासा नहीं किया गया है। इस विकास से ईकॉमर्स कंपनी के गेमिंग पोर्टफोलियो को मजबूत करने की उम्मीद है।

अपने आधिकारिक बयान के अनुसार, अधिग्रहण मोचा मोचा और टीम की बौद्धिक संपदा की फ्लिपकार्ट में लाता है। मेच मोचा लाइव सोशल गेमिंग प्लेटफ़ॉर्म चलाता है - हैलो प्ले। "मेच मोचा की कुशल गेमिंग टीम भी फ्लिपकार्ट में शामिल हो जाएगी क्योंकि कंपनी अपने प्लेटफॉर्म पर उपयोगकर्ताओं के साथ जुड़ने के लिए नए और नए प्रारूप विकसित करने पर ध्यान केंद्रित कर रही है।"

लेनदेन पर, मेच मोचा के सह-संस्थापक और सीईओ अर्पिता कपूर ने कहा, "स्थानीय लोगों के लिए पूरे देश में डिजिटल अनुप्रयोगों के लिए फोकस होने के साथ, फ्लिपकार्ट का यह रणनीतिक समर्थन हमें एक बड़े पारिस्थितिकी तंत्र का हिस्सा बनने का अवसर प्रदान करता है जो हमें बनाने में मदद करता है। भारतीय उपयोगकर्ताओं के लिए अद्वितीय सामाजिक गेमिंग अनुभव। ” विशेष रूप से, लूडो किंग के पीछे के व्यक्ति से मिलिए, जिसने सभी मोबाइल गेमिंग रिकॉर्ड को तोड़ दिया है। अर्पिता कपूर और मोहित रंगाराजू द्वारा स्थापित इस छह-वर्षीय स्टार्टअप को उद्यम पूंजीपतियों जैसे एक्सेल, ब्ल्यू वेंचर्स, और शुनवेई कैपिटल से धन प्राप्त हुआ है।

29 मिलियन यूरो के लिए इटली के ऑप्टोटेक में 100 pc हिस्सेदारी हासिल करने के लिए बनाई ये योजना

टिक टोक ने सोनी म्यूजिक के साथ डील की साइन

स्वर्ण जयंती मनाने के लिए पदों के विभाग का विशेष कवर बनी ये संस्था

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -