आने वाली है फ्लिपकार्ट की The Big Billion Days सेल, मिलेंगे जबरदस्त ऑफर
आने वाली है फ्लिपकार्ट की The Big Billion Days सेल, मिलेंगे जबरदस्त ऑफर
Share:
 

आगामी त्यौहारों को देखते हुए ऑनलाइन शॉपिंग साइट्स के रूप में शुमार फ्लिपकार्ट अपनी The Big Billion Days सेल लेकर आने वाली है. जिसमे स्मार्टफोन के साथ अन्य प्रोडक्ट पर भी भारी डिस्काउंट दिया जायेगा. द बिग बिलियन डेज (The Big Billion Days) नाम से शुरू की जा रही यह सेल 20 सितंबर से शुरू होने वाली है, जो 20 सितंबर से लेकर 24 सितंबर तक चलेगी. सेल में मोबाइल, लैपटॉप, कैमरे और टीवी की बिक्री के लिए जबरदस्त ऑफर मिलने वाला है. यदि आप ऑनलाइन शॉपिंग के दीवाने हो और भारी डिस्काउंट पाना चाहते हो तो इस सेल में भाग ले सकते हो. 

द बिग बिलियन डेज (The Big Billion Days) सेल में स्मार्टफोन, लैपटॉप, कैमरे और टीवी के साथ घर के बाकी सामानों, फैशनेबल कपड़ों, फर्नीचर और ऐक्सेसरीज आदि पर भी डिस्काउंट दिया जायेगा. जिन्हे इस सेल में शामिल किया गया है. 

इस सेल में एसबीआई के डेबिट और क्रेडिट कार्ड पर यूज़र्स को 10 फीसदी डिस्काउंट देने के साथ कुछ खास एक्सक्लूसिव प्रॉडक्ट्स पर बिड ऐंड विन का ऑप्शन दिया जायेगा. बजाज फिनसर्व एंड क्रेडिट कार्ड के उपयोग पर नो कॉस्ट ईएमआई दिए जाने के साथ फोनपे के जरिए खरीददारी पर 10 फीसदी कैसबैक मिलेगा. आप इस सेल में 20 सितंबर से हिस्सा ले सकते हो. 

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल ऐप्प से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

Lenovo के इस स्मार्टफोन पर Flipkart दे रही है भारी डिस्काउंट

VIVO अपने इन स्मार्टफोन पर दे रहा है भारी डिस्काउंट

फ्लिपकार्ट ने ईबे की साझेदारी में ग्लोबल प्रोग्राम लॉन्च किया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -