100% केस की गारंटी के साथ फ्लिपकार्ट का सबसे बड़ा धमाका
100% केस की गारंटी के साथ फ्लिपकार्ट का सबसे बड़ा धमाका
Share:

ऑनलाइन शॉपिंग करने वालो के लिए ये महीना काफी शानदार जाने वाला है. अगर आप भी कोई इलेक्ट्रॉनिक सामान खरीदने का प्लान कर रहे है तो थोड़ा और इंतजार कर ले, क्योंकि फ्लिपकार्ट अपने ग्राहकों के लिए ‘Big Shopping Days’ सेल लेकर आया है, जिसमें आपको लगभग सभी इलेक्ट्रॉनिक सामान काफी कम कीमतों में मिलने वाले है. 

बता दें, फ्लिपकार्ट की ये सेल 13 मई से 16 मई तक चलने वाली है, इस बारे में फ्लिपकार्ट का कहना है कि मोबाइल्स, गैजेट्स, फैशन और दूसरे प्रॉडक्ट्स और दूसरे आइटम्स में अब तक की सबसे बड़ी छूट मिलने वाली है. साथ ही इस सेल में  लैपटॉप, कैमरा, पावर बैंक्स, टैबलेट्स, मोबाइल, टीवी, 80% तक की छूट में उपलब्ध होंगे. 

साथ ही फ्लिपकार्ट इस सेल में बजाज फिनज़र्व लिमिटेड और क्रेडिट कार्ड ट्रांज़ेक्शन पर नो कॉस्ट EMI ऑफर दे रही है. इतना ही नहीं कस्टमर्स अगर डेबिट कार्ड से ट्रांजेक्शन करते हैं तो EMI और Buy now & Pay later जैसे ऑप्शंस का फायदा उठा सकेंगे. वहीं इस सेल में कई ऑफर ऐसे भी हो सकते है जिसके तहत आप इनाम भी जीत सकते है.  फ्लिपकार्ट वैसे तो समय-समय पर अपने ग्राहकों के लिए इस तरह की सेल का आयोजन करते आया है लेकिन ये सेल फ्लिपकार्ट की सबसे बड़ी सेल के रूप में देखी जा रही है. 

गलती से भी न करे Whatsapp के इस मैसेज पर क्लीक

ऐसे पता लगाएं असली और नकली चार्जर में अंतर

फोटोग्राफी के साथ-साथ अर्निंग भी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -