फ्लिपकार्ट अप्रैल सेल: पाइयें 60% तक की छूट सभी वर्गों पर
फ्लिपकार्ट अप्रैल सेल: पाइयें 60% तक की छूट सभी वर्गों पर
Share:

फ्लिपकार्ट भारत की सर्वोत्तम ऑनलाइन शॉपिंग साइट में से एक है, जो आपको विशाल सेवाओं के साथ साथ उत्पादों की भी सबसे अद्भुत गुणवत्ता प्रदान करता है। फ्लिपकार्ट ऑनलाइन शॉपिंग के लिए सबसे अच्छा साइट है, इलेक्ट्रॉनिक्स हो या फ़ैशन, फ्लिपकार्ट हमेशा आपको अपनी महान गुणवत्ता के साथ आश्चर्यचकित करता है और यहाँ मिलने वाले उत्पाद हमेशा वास्तविक होते हैं।
यदि कुछ मोनमोहक और सस्ता है, तो वो जरूर फ्लिपकार्ट पर है! सभी उत्पादों और वर्गों पर लगभग 60% छूट के साथ और कुछ भी बेहतर नहीं हो सकता है। फ्लिपकार्ट आपको अद्भुत बिक्री प्रदान करता है, जहां आप अधिकतम छूट के साथ सभी आवश्यक उत्पादों जैसे इलेक्ट्रॉनिक्स, स्मार्टफोन, बड़े और छोटे उपकरण, होम डेकोर, कपड़े, आदि खरीद सकते हैं।
जल्द ही ख़त्म होने वाले अप्रैल सेल में,  इस आने वाली फ्लिपकार्ट सेल पर आप खुद को लगभग सभी उत्पादों पर 60% तक के छूट के साथ लाभान्वित कर सकते हैं। सुनश्चित करें की आप कुछ भी देखना भूले नहीं। अप्रैल सेल के तहत भरी छूट का लाभ उठाएँ और ले आएँ अपनी मन पसंद चीज़ें।
फ्लिपकार्ट आया है कुछ महान ऑफर के साथ, जो उपयोगकर्ताओं को लगभग सभी उत्पादों पर शानदार छूट देने के लिए सुसज्जित हैं।विभिन्न श्रेणियों पर इन सभी फ्लिपकार्ट ऑफ़र्स की एक झलक देखें।
सेल                 
ऑफर
इलेक्ट्रॉनिक्स       
फ्लैट 60% 10% ऑफ
दैनिक जरूरतें      
फ्लैट 60% ऑफ
ईयरफोंस         
फ्लैट 60% 15% ऑफ
फूटवेयर          
फ्लैट 60% ऑफ, फ्लैट 30% ऑफ
टेलीविज़न उपकरण 
फ्लैट 60% ऑफ
मोबाइल से जुड़े सामान
फ्लैट 50% ऑफ
साइकल
फ्लैट 60% ऑफ
हैंडबैग्स और गहने
फ्लैट 60% ऑफ

फ्लिपकार्ट एलेक्ट्रोनिक सेल:
फ्लिपकार्ट ग्राहकों को खुश करने के लिए बिक्री लाता है, फ्लिपकार्ट एलेक्ट्रोनिक सेल आपके पसंदीदा एलेक्ट्रोनिक ब्रण्ड्स पर सर्वश्रेष्ठ डिस्काउंट प्रदान करता है। यह बिक्री इस अप्रैल की 30 तारीख तक है और इसमे टेलीविज़न, मोबाइल, उपकरण, आदि जैसे उत्पादों पर चल रही डिस्काउंट का लाभ उठाया जा सकता है। अब आप सोच रहे होंगे कि फ्लिपकार्ट से क्यों खरीदें, क्योंकि फ्लिपकार्ट प्रमाणित उत्पादों को अपने यूएसपी मुफ़्त वितरण के साथ पेश करता है। इस फ्लिपकार्ट आगामी बिक्री के तहत प्रमुख ऑफर और डील:
लैपटॉप @ रु .16000 / - से शुरू
होम ऑडियो स्पीकर पर फ्लैट 60% ऑफ।
पावर बैंक रु. 699 / -
सैमसंग एलईडी रु. 5,499 / -
एक्सचेंज पर अधिकतम कैशबैक: 20000 / -
एचडीएफसी बैंक क्रेडिट या डेबिट कार्ड के माध्यम से भुगतान के जरिए 10% की छूट प्राप्त करें मैक्स।
5,999 के कार्ट वैल्यू पर रु. 1,500 का लाभ उठाया जा सकता है।
फ्लिपकार्ट सभी संगीत सहायक उपकरण पर लगभग 60% ऑफ के साथ संगीत उपकरण की पेशकश कर रहा है, आप हेडफ़ोन, इयरफ़ोन और कई अन्य चीजें खरीद सकते हैं। स्कल कैंडी इयरफ़ोन 349/- रुपये से शुरू या ब्लूटूथ वक्ताओं रु .799/ - से आगे। इसके लिए इंतजार मत करिए! अब इसे करें और कुछ महान छूट का लाभ उठाएं।

फ्लिपकार्ट ऑफर ऑफ डे:
सपने को सच करने का समय है, फ्लिपकार्ट दैनिक उत्पादों और अन्य उत्पादों पर अविश्वसनीय छूट के साथ अप्रैल बिक्री लाया है। इस फ्लिपकार्ट आगामी बिक्री के तहत प्रमुख ऑफर और डील:
अधिकतम डिस्काउंट: 60% ऑफ
प्रमुख श्रेणियां: व्यक्तिगत देखभाल उत्पाद, डायपर, स्टेशनरी
वेरिएंट
शैंपू @ 50% बंद
2,99 / - के तहत खाद्य बीजों
बेकरी एसेनेटियसल 250 रुपये से
फ्लिपकार्ट दैनिक ऑफ़र के लिए आवश्यक दैनिक आवश्यकताओं की एक विस्तृत विविधता लेकर आती है, आप जितना चाहें उतने ऑफर प्राप्त कर सकते हैं वो भी सस्ती दरों के साथ। अपनी सूची तुरंत ऑर्डर करें!

60% ऑफ ऑन फूटवेयर
इस मौसम में फूटवेयर के लिए खरीदारी हर कोई करता है, लेकिन आपके पास इस बिक्री के साथ गुणवत्ता वाले उत्पादों के लिए कम पैसा खर्च करने का अवसर है, जैसे पुमा, ली, एडीडास जैसे ब्रांडों पर छूट की पेशकश।
ब्रांड: पुमा, एडिडास, वैन
एचडीएफसी कार्ड उपयोगकर्ताओं के लिए कोई भी कीमत ईएमआई नहीं है
ऐक्सिस बैंक buzz क्रेडिट कार्ड पर 5% की छूट
वेरिएंट
जूते: 60% ऑफ
 फ्लैट और बेली 499 रुपये के नीचे
 अमेजिंग डील्स ऑ QWQWWन मोबाइल असेसेरिज ऑन फ्लिपकार्ट
नए महीने नई आकांक्षाओं के साथ आते हैं, तो कुछ अवसरों के लिए क्यों प्रतीक्षा करें? फ्लिपकार्ट पर आकर्षक छूट वाले इलेक्ट्रॉनिक्स, उपकरण, सामान, मोबाइल जैसे नई चीजों के साथ अपनी इच्छाओं को पूरा करें।
जेबीएल, स्कल कैंडी, फिलिप्स, सोनी पर लागू
वायर्ड और ब्लूटूथ हेडसेट पर लागू
चयनित उत्पादों पर विशेष छूट उपलब्ध है
वेरिएंट
सोनी हेडफ़ोन: रुपये 649 / -
स्कुलकैडी इयरफ़ोन Rs.600 से
फ्लिपकार्ट फैशन सेल
श्रेणियाँ: वस्त्र, जूते, सहायक उपकरण
हाइलाइट
50% ऑफ, क्लचेज़ पर
1000 रुपये से शुरू होने वाले स्पोर्ट्सवायर
रु .699 / - के तहत मैक्सी ड्रेस
मेट्रोनैट बैग 50% तक
ऐप और वेबसाइट पर दोनों लागू
यहां फ्लिपकार्ट प्रमुख श्रेणियों पर आपको महान छूट दे रहा है। नाइके बैग और पर्स 40% डिस्काउंट पर प्राप्त किया जा सकता है या महिलाओं के सैंडल और साड़ी को 599 / - रुपये से अधिक प्राप्त कर सकते हैं।


एक्सक्लूसिव ऑफर:
यह बिक्री अप्रैल के अंत तक है, यहां अद्वितीय क्या है? फ्लिपकार्ट उन उत्पादों पर नए डिस्काउंट पेश करता है जिनके पहले कोई प्रस्ताव नहीं था। खरीदये साइकल, आकर्षक ब्रण्ड्स आकर्षक दाम में।
साइकिल 60% पर उपलब्ध हैं
लड़कियों और लड़कों दोनों के लिए उपलब्ध
साइकिल सहायक उपकरण उपलब्ध हैं
ब्रांड: हीरो, एटलस, हरक्यूलिस, कॉस्मिक, लेडीबर्ड

फ्लिपकार्ट प्रोमो कोड्स ऑन बेडशीट्स
घर तब तक घर नहीं है जब तक कि दिल इसमें नहीं रहता। घर को एक शांतिपूर्ण स्थान बनाने के लिए हम बिस्तरों, पर्दे, कुशन पर विशेष छूट देकर नए आकांक्षाओं के साथ अपने घर को सजाने के लिए उत्साही पेशकश प्रदान करते हैं। आप कर्ल अप, फ्लिपकार्ट स्मार्ट खरीदी जैसे कई ब्रांडों के बेडशीट्स खरीद सकते हैं।
40% या अधिक छूट
बजाज फाइनेंस कार्ड पर कोई कॉस्ट ईएमआई नहीं है
न्यूनतम खरीद: 4,499 / -
ब्रांड: फ्लिपकार्ट स्मार्ट खरीदें, कर्ल अप, आईडब्लूएस, मेट्रो लिविंग
पैटर्न: 3 डी बेडशीट्स
अपने पसंदीदा बेडशीट का आदेश दें और तत्काल डिस्काउंट प्राप्त करें, आपके पास यदि ऐक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड है तो आपके पास एक अतिरिक्त ऑफर है, आप उस से 5% छूट प्राप्त कर सकते हैं और इसके लिए आपको न्यूनतम राशि खरीद करने की आवश्यकता नहीं है।

यह फ्लिपकार्ट कुपोन्स पाने की विधि।
फ्लिपकार्ट मोबाइल एप या वेबसाइट पर अपने क्रेडेंशियल के साथ प्रवेश करें / साइन अप करें।
अपने उत्पादों को चुनें और अपनी कार्ट भरें।
भुगतान की विधि का चयन करें: कैश ऑन डिलिवरी, नेट बैंकिंग, क्रेडिट / डेबिट कार्ड
प्रोमो कोड डाले जहा भी जरूरत हो।
होगया! अब कम दाम और डिस्काउंट के साथ उत्पाद आपका हुआ।
फ्लिपकार्ट के बारे में:
फ्लिपकार्ट कुछ प्रसिद्ध वेबसाइट में से एक है जो विभिन्न श्रेणियों में महान डिल्स और ऑफर पेश करता है; जूते, फैशन उत्पाद, इलेक्ट्रॉनिक्स, मोबाइल घरेलू उपकरण, और बहुत कुछ! इस ट्रेंडिंग वेबसाइट, फ्लिपकार्ट के साथ किसी भी तरीके से भुगतान कर सकते हैं। कोई डेबिट कार्ड, नेट बैंकिंग या डिलीवरी पर कैश का भुगतान कर सकते हैं। फ्लिपकार्ट आपको कुछ राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय ब्रांडों की एक विस्तृत श्रृंखला प्रदान करता है। यहां आप एक ही छत के नीचे प्रत्येक श्रेणी के लिए खरीदारी कर सकते हैं। फ्लिपकार्ट में कुछ बहुत ही मशहूर ब्रण्ड्स जैसे रेडमी सीरीज़, ऐप्पल, वन प्लस, लेनोवो, मोटो सीरीज, ज़रा, पुमा, टोमी हिफ़गर, नाइकी आदि के उत्पाद उपलब्ध है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -