FLIPKART : 3,300 रु से भी कम में आपका हो सकता है Nokia 6.1 PluS ?
FLIPKART : 3,300 रु से भी कम में आपका हो सकता है Nokia 6.1 PluS ?
Share:


इन दिनों हर स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ने अपने यूजर्स को इस फेस्टिव सीजन में लुभाने के लिए एक से बढ़कर एक ऑफर पेश किए हैं. वहीं nokia ने भी इसमें हिस्सा लिया हैं. बता दें कि nokia के नोकिया 6.1 प्लस को आप 3300 रु से भी काम में अपना बना सकते हैं. 3,299 रुपये में इसे आप खरीद सकते है.आपको बता दें कि flipkart की बिग बिलियन डेज सेल में आपको यह मौका मिल सकता है. फ्लिपकार्ट की यह सेल सेल 10 अक्टूबर यानी कि कल से शुरू हो चुकी हैं.

पकार्ट बिग बिलियन डे सेल के दौरान नोकिया 6.1 प्लस स्माटफोन खूब सारे ऑफर और छूट पर एक लिमिटेड पीरियड सेल के दौरान मिलेगा। सेल के दौरान ₹2601 की से छूट से नोकिया 6.1 प्लस स्मार्टफोन की कीमत ₹14999 हो गई है. वहीं आपको इसके अलावा फ्लिपकार्ट एचडीएफसी बैंक के डेबिट और क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर 10% तक की तुरंत छूट मिलेगी. वहीं इसके अलावा ₹2500 की छूट भी प्राप्त कर सकते हैं. अगर वह एचडीएफसी बैंक के डेबिट और क्रेडिट कार्ड से एमवाई ट्रांजैक्शन करता हैं तब. 

वहीं एक ख़ास बात यह है कि इसमें सबसे बढ़िया ऑफर ग्राहकों को एक्सचेंज वैल्यू प्रोग्राम के तहत मिलता है जिसमें ग्राहक को ₹11700 तक की छूट नोकिया 6.1 प्लस पर मिल सकती है, जिससे इस फोन की कीमत ₹3299 हो जाती है. इस फोन की 3060 एमएएच की बैटरी है. इस फ़ोन में आपको 5.8 इंच फुल एचडी+ (2280x1080 पिक्सल) डिस्प्ले देखने को मिलेगी. इसकाआस्पेक्ट रेशियो 19:9 है. 

 

यह भी पढ़ें...

एक बार फिर कैशबैक के साथ दमदार JIO फ़ोन खरीदने का मौका, शुरू हुई सेल

भारत के पूर्व कप्तान दे रहे हैं note 5 pro खरीदने का मौका, 3300 रु कम में होगा आपका

GOOGLE ने उठाया बड़ा कदम, अब आपके SMS और Call पर नजर...

फ्लिपकार्ट & अमेज़न SALE : 20 हजार रु का स्मार्टफोन महज 14 हजार में...

SAMSUNG का यह स्मार्टफोन उड़ा देगा सबके होश, कल हो सकता है लॉन्च

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -