वॉयस असिस्टेंट के साथ फ्लिप-4 पोर्टेबल स्पीकर

जेबीएल का पोर्टेबल स्पीकर फ्लिप-4 कई नए फीचर के साथ आ रहा है. आप इसे 8500 रूपये की कीमत में अपना बना सकते है. इस पोर्टेबल स्पीकर की सबसे खास बात ये है कि इसे पानी से भी कोई खतरा नहीं है. इसे आईपीएक्स 7 सर्टिफिकेट मिला हुआ है. फ्लिप-4 का उपयोग एंड्रायड और आईओएस दोनों ही यूजर्स कर सकते हैं.  

स्पीकर के पावर बटन में बैक लाइट दी गई है.  बैटरी लेवल का पता आप एलईडी डॉट्स की मदद से लगा सकते हैं. इसमें ऑडियो का 70 हर्ट्ज से 20 हजार हर्ट्ज तक का फ्रीक्वेंसी रिस्पॉन्ड मिलता है. आप जेबीएल पोर्टेबल स्पीकर को एक ही समय में ब्लूटूथ पर दो डिवाइस को कनेक्ट कर सकते हैं. फ्लिप-4 को बेहतर बनाता है इसका वॉयस असिस्टेंट. वॉयस असिस्टेंट का उपयोग करने के लिए यूजर्स को  प्ले बटन को दबाना होगा. 

इस पोर्टेबल स्पीकर के लुक की बात करें तो जेबीएल ने इसे सिलेंड्रिकल डिजाइन दिया हुआ है. इस स्पीकर का वजन कम होने के कारण आप आसानी से अपने साथ कहीं भी लेजा सकते हैं.  स्पीकर की फैब्रिक कोटिंग बॉडी इसे और खास बनाती है. जेबीएल के पोर्टेबल स्पीकर फ्लिप-4 के साथ आपको क्विक स्टार्ट गाइड, माइक्रो यूएसबी केबल, सेफ्टी शीट और वॉरंटी कार्ड मिलेगा.

वीवो के नए स्मार्टफोन में होंगे ये फीचर्स

जियो के इस डेटा प्लान से यूजर्स की मौज होने वाली है

आईआरसीटीसी पर टिकट बुकिंग करना हुआ आसान


 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -