सिंगापुर के लिए उड़ाने बढ़ाने वाली दूसरी सबसे बड़ी एयरलाइन बना साउथ कोरिया
सिंगापुर के लिए उड़ाने बढ़ाने वाली दूसरी सबसे बड़ी एयरलाइन बना साउथ कोरिया
Share:

दक्षिण कोरिया की दूसरी सबसे बड़ी एयरलाइन, एशियाना एयरलाइंस इंक ने सोमवार को कहा कि वह इस महीने से सिंगापुर के लिए उड़ानों की संख्या में वृद्धि करेगी क्योंकि दोनों देशों ने हाल ही में एक यात्रा बबल समझौते पर हस्ताक्षर किए हैं। योनहाप समाचार एजेंसी की रिपोर्ट के अनुसार, एशियाना सिंगापुर मार्ग पर एक सप्ताह में तीन उड़ानें संचालित कर रही है - मंगलवार, बुधवार और शुक्रवार को, और यात्रियों को दो सप्ताह के अनिवार्य संगरोध से गुजरना पड़ता है।

कंपनी ने एक बयान में कहा कि समझौते के तहत, एशियाना 15 नवंबर से शनिवार को एक उड़ान और 1 दिसंबर से शुरू होने वाले रविवार को एक उड़ान जोड़ेगी, ताकि राष्ट्रव्यापी टीकाकरण अभियान के बीच बढ़ती यात्रा की मांग के साथ तालमेल बिठाया जा सके। 15 नवंबर से, जिनके टीकाकरण के दूसरे दौर के दो सप्ताह बीत चुके हैं और नकारात्मक पोलीमरेज़ चेन रिएक्शन (पीसीआर) परीक्षण के परिणाम जमा करते हैं, उन्हें अनिवार्य आत्म-अलगाव से छूट दी जाएगी, यह कहा।

कंपनी ने कहा कि संगरोध-मुक्त टीकाकरण यात्रा लेन (वीटीएल) मंगलवार, बुधवार, शुक्रवार और रविवार को उड़ानों के लिए उपलब्ध होगी, लेकिन वीटीएल शनिवार को उड़ानों पर लागू नहीं होगी। कंपनी के एक प्रवक्ता ने कहा, "इसका मतलब है कि केवल पूरी तरह से टीकाकरण वाले लोगों को ही वीटीएल का उपयोग करने की अनुमति दी जाएगी, जिन्होंने पीसीआर कोरोनावायरस परीक्षण में नकारात्मक परीक्षण किया है।" जुलाई में, वाहक ने यात्रा बुलबुला समझौते के तहत सायपन के लिए उड़ानें फिर से शुरू कीं।

आतंकवाद को फंडिंग करने के मामले में 6 आतंकी बरी, हाफ़िज़ सईद का जीजा भी शामिल

दक्षिण कोरिया का ऋण-जीडीपी अनुपात 5 वर्षों में सबसे तेजी से बढ़ने की संभावना: रिपोर्ट

सूडान के सेना प्रमुख ने लोकतंत्रीकरण के प्रति अपनी प्रतिबद्धता की व्यक्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -